प्राइवेट पार्ट को गोरा बनाने के तरीके

0

शादीशुदा जिंदगी हो या फिर गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड का रिलेशन। इन दोनों ही स्थिति शारीरिक संबंध बन जाते हैं। चूंकि शादी के बाद तो शारीरिक संबंध स्थापित होते ही हैं लेकिन आज के दौर में युवा रिलेशनशिप में आने के बाद भी शारीरिक संबंध स्थापित कर लेते हैं। सेक्स इंसान की जरूरत है और यह हर किसी की लाइफ का जरूरी हिस्सा भी है। लेकिन कई पुरुष अपने प्राइवेट पार्ट के रंग, आकर और साइज़ को लेकर काफी चिंतित रहते हैं। कई पुरुष तो इस बात से झिझकते हैं कि उनका यह अंग काफी काला है जो उनकी साथी को पसंद नहीं आएगा। हालांकि यह सभी धारणाएं गलत है और इनका वास्तविकता से कोई लेना-देना नहीं है फिर भी लोग इसे गोरा बनाने के उपाय खोजते रहते हैं।

महिलाओं की ये हरकतें पार्टनर को बना देंगी दीवाना

कई पुरुष नहाने के दौरान अपने प्राइवेट पार्ट की ठीक ढंग से साफ़-सफाई नहीं करते और जल्दबाजी में नहा कर निकल जाते हैं। चूंकि आपका प्राइवेट पार्ट आपके शरीर का सबसे नाजुक और अभिन्न अंग है इसलिए इसकी साफ-सफाई करना बेहद जरूरी है। अगर अपने प्राइवेट पार्ट की ठीक तरह से साफ़-सफाई न की जाए तो इन्फेक्शन होने के साथ ही इसका विकास भी रुक जाता है।

प्राइवेट पार्ट को रोजाना नहाते समय ठीक से साफ़ करना चाहिए। इसके अलावा प्राइवेट पार्ट के आस-पास के अनचाहे बालों को समय-समय पर हटाते रहना चाहिए। अगर अनचाहे बाल ज्यादा रहेंगे तो इससे न सिर्फ आपके लिंग का कलर डल पड़ेगा बल्कि यहां रक्त का संचार भी कम होने लगेगा।

नॉन-सेक्शुअल तरीके से भी कर सकते हैं पार्टनर को उत्तेजित

रोजाना अपने प्राइवेट पार्ट की मालिश जैतून के तेल से करनी चाहिए। यह न सिर्फ आपके प्राइवेट पार्ट की सुंदरता बढ़ता है बल्कि उसे स्वस्थ भी रखता है।

सेक्स लाइफ में खत्म हो रहा है रोमांच तो अपनाएं यह तरीके

Share.