website counter widget

सेक्स लाइफ में इस तरह लगाएं रोमांच का तड़का, पार्टनर होगा खुश

0

ज्यादातर शादीशुदा कपल्स की सेक्स लाइफ समय के साथ-साथ बोरिंग होने लगती है और उनके सेक्स के प्रति उदासीनता आने लगती है। लेकिन यदि आप इस स्थिति से बचना चाहते हैं और अपनी सेक्स लाइफ को हमेशा बरकरार रखना चाहते हैं तो आपको उसमें कई तरह के एक्सपेरिमेंट्स करते रहना चाहिए। हर बार नया तरीका अपनाने या फिर सेक्स के लिए नई जगह का चुनाव करने से सेक्स लाइफ में रोमांच बना रहता है और आपकी पार्टनर भी खुश रहती है। अगर आपकी सेक्स लाइफ भी फीकी पढ़ने लगी है तो घबराने की जरूरत नहीं है। आज हम आपके लिए कुछ टिप्स लेकर आए हैं जो आपकी सेक्स लाइफ में रोमांच का नया तड़का लगा देंगे।

अगर आप बार-बार अपने बेडरूम में सेक्स से उकता गए हैं और बोरिंग फील करने लगते हैं तो अब आपको जगह बदलने की जरूरत है। सिर्फ बैडरूम में सेक्स किया जाए ऐसा किसी किताब में नहीं लिखा है। घर की किसी भी जगह आप इसे एन्जॉय कर सकते हैं। लेकिन यदि आप बालकनी सेक्स अपनाते हैं तो इससे आपका और आपके पार्टनर का मजा काफी हद तक बढ़ सकता है।

Romantic couple on the bed

सेक्स से पहले आपको यह जान लेना बेहद जरूरी है कि आपका एक मात्र लक्ष्य केवल ऑर्गेज्म पाना नहीं होना चाहिए। क्योंकि यही वह पल होता है जब अपनी पार्टनर के साथ हसीं पल बिताते हैं। इसलिए इस वक़्त आपको अपने साथी के साथ पूरी तरह से और खुल कर एन्जॉय करना चाहिए। सेक्स के दौरान अपनी साथी की इच्छाओं का ध्यान जरूर रखें। इससे आपकी सेक्स लाइफ और भी बेहतर बनेगी।

जब भी आप अपने साथी के साथ इंटिमेट हों तो फिर बेफिजूल की चिंता या फ़िक्र को दरकिनार कर दें। इस वक़्त आपका पूरा ध्यान केवल अपनी साथी पर होना चाहिए। इतना ही नहीं आप अपनी सेक्स लाइफ में रोमांच का तड़का लगाने के लिए सेक्स टॉय का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके लिए आप बाजार से एक सेक्स टॉय अपनी पार्टनर को बिना बताए ले आइए और उसे सरप्राइस दीजिए। यक़ीनन आपकी साथी को आपका यह सरप्राइज बेहद भाएगा।

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.