website counter widget

बढ़ाना चाहते हैं लिंग का आकार तो जरूर पढ़ लें यह खबर

0

सेक्स हर किसी व्यक्ति की चाह होती है और यह उसकी जरूरत भी होती है। हालांकि इस विषय पर कोई भी बात नहीं करता और इस पर बात करने से लोग कतराते हैं। वहीं सेक्स को लेकर और इससे जुड़ी बातों को लेकर अकसर लोग परेशान रहते हैं। कई युवा अपने लिंग के आकर और मोटाई को लेकर भी अत्यधिक परेशान रहते हैं। कई लोगों को लगता है कि उनके लिंग का साइज़ काफी छोटा है इस वजह से वे तनाव में आ जाते हैं (Increase Penis Size Naturally )। उन्हें लगता है कि इससे उनकी सेक्स लाइफ पर काफी असर पड़ेगा। अगर आप भी ऐसी परेशानी से जूझ रहे हैं और अपने लिंग के साइज़ व आकर को बढ़ाना चाहते हैं तो यह जानकारी आपके लिए ही है।

दरअसल भारत ही नहीं बल्कि कई अन्य देश के नवयुवा भी इस बात को लेकर काफी चिंतित रहते हैं कि उनके लिंग के आकर और साइज़ की वजह से उनकी शादीशुदा लाइफ न बर्बाद हो जाए(Increase Penis Size Naturally )। इस वजह से वे इसका उपाय खोजते हैं। कई बार युवा लिंक का आकर बढ़ाने वाली दवाओं का सेवन करने लगते हैं जो काफी नुकसानदायक साबित हो सकता है।

ज्यादातर दवाएं बेअसर होती हैं और उनका कोई भी प्रभाव नहीं पड़ता। कई बार दवाएं असर तो नहीं करती बल्कि रिएक्शन जरूर कर देती हैं। इसलिए सबसे पहले तो आपको यह जान लेना बेहद जरूरी है कि इस तरह की किसी भी दवा का सेवन न करें।

ज्यादातर लोगों का मानना है कि लिंग के साइज़ से उनके सेक्स के मज़े में फर्क पड़ता है और इससे उनकी शादीशुदा जिंदगी भी खराब हो जाती है। तो आपको बता दें कि एक शोध में यह पता चला है कि लिंग की साइज़ कोई मायने नहीं रखती। वहीं सभी पुरुषों के लिंग का साइज़ सामान्य होता है। यदि आपके लिंग लम्बाई 3.5 इंच है तो यह सामान्य है और इससे आपकी शादीशुदा जिंदगी और सेक्स लाइफ पर कोई भी फर्क नहीं पड़ेगा।

इस बात की जानकारी एक रिसर्च की रिपोर्ट में दी गई है। दुनिया भर के तमाम युवाओं पर किए गए शोध में यह खुलासा हुआ है कि लिंग के आकर का सेक्स के दौरान प्राप्त होने वाली संतुष्टि से कोई लेना-देना नहीं होता। लिंग के आकर को लेकर लोगों में केवल भ्रम और भ्रान्ति फैली हुई है।

Sex Education : सेक्स से पहले हर लड़की जरूर करती है ये काम

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.