website counter widget

Increase Breast Size : इन उपायों से ब्रेस्ट साइज हो जाएगी परफेक्ट

0

हर महिला की सबसे पहली चाहता होती है सबसे खूबसूरत दिखना और आकर्षक शरीर। महिलाओं के शरीर का सबसे आकर्षक भाग होता है उनके ब्रेस्ट। इसी वजह से कई महिलाएं अपने ब्रेस्ट को सुडौल बनाना चाहती हैं ताकि वे सबसे आकर्षक लुक पा सकें। कई महिलाएं ब्रेस्ट साइज़ बढ़ाने के लिए तरह-तरह की दवाओं का सेवन भी करती हैं और कई तरह के उत्पाद अपनाती है (Increase Breast Size)। हालांकि इन प्रोडक्ट्स का उतना ज्यादा असर दिखाई नहीं देता जितना उन्हें उम्मीद होती है। कई बार कई दवाएं रिएक्शन भी कर जाती है जिस वजह से उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ता है। आज हम ऐसे कुछ घरेलू उपाय बताने जा रहे हैं जिनकी सहायता से महिलाएं बेहद ही आसानी से अपने ब्रेस्ट की साइज़ को बढ़ा सकती हैं।

सोशल मीडिया कहीं तोड़ न दे आपका रिश्ता

पपीता

मौसमी फलों का सेवन करना सभी के लिए बेहद जरूरी होता है लेकिन क्या आप जानते हैं कि पपीता ब्रेस्ट के साइज़ को भी बढ़ा सकता है। इसके लिए पपीते का सेवन नियमित रूप से दूध के साथ किया जाना चाहिए (Increase Breast Size)। यह आपके ब्रेस्ट को सुडौल बनाने के साथ ही सही शेप देता है। हालांकि इसे संतुलित मात्रा में ही लेना चाहिए। अधिक मात्रा में इसका सेवन करना आपको परेशानी में भी डाल सकता है।

सौंफ

वैसे तो सौंफ का सेवन सभी करते हैं लेकिन यह भी ब्रेस्ट का साइज़ बढ़ाने में काफी मददगार होती है। दो चम्मच सौंफ का सेवन नियमित रूप से करना चाहिए। इसे चबा-चबा कर खाने से आपके ब्रेस्ट का साइज सही शेप में आ जाएगा। आप चाहें तो सौंफ के पाउडर को सब्जी में डाल कर भी इसका इस्तेमाल कर सकती हैं।

करें ये काम तो पत्नी हो जाएगी आपकी दीवानी

मेथी

मेथी को पीस कर इसका उपयोग नियमित रूप से सब्जियों में करें। इसके अलावा मेथी के बीच को अच्छी तरह से पीस लें। अब इसे लेप के रूप में तैयार कर लें। इस लेप को अपने ब्रेस्ट पर लगाएं। इसके अलावा मेथी के बीज के तेल से ब्रेस्ट की मसाज करना भी काफी फायदेमंद साबित हो सकता है। लेकिन गर्भवती महिलाओं को इनसे परहेज करना चाहिए।

दूध

दूध से बने उत्पादों का सेवन करने से भी ब्रेस्ट साइज़ बढ़ता है क्योंकि इनमें अत्यधिक मात्रा में फैट पाया जाता है। यही फैट आपके ब्रेस्ट की साइज़ को बढ़ाने में कारगर साबित होता है (Increase Breast Size)।

सेक्स के दौरान भूलकर भी न छुएं पार्टनर के ये अंग

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.