लड़कियों को करना है इम्प्रेस तो हफ्ते के इस दिन दें उन्हें वक़्त

0

शादी-शुदा जिंदगी हो या फिर लव-लाइफ इन दोनों ही रिश्तों में शनिवार का दिन बेहद ख़ास मायने रखता है। इस दिन का सभी को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार रहता है। (How to Impress a Girl) दरअसल शनिवार यानी हफ्ते का आखिरी दिन होता है। सप्ताह के आखिरी दिन हर कोई खुलकर मौज-मस्ती करना चाहता है। इस दिन का इंतजार सिर्फ पुरुषों को नहीं बल्कि महिलाओं को भी बड़ी ही बेसब्री से होता है। लव रिलेशन में रहने वाली लड़कियां और शादीशुदा महिलाओं को शनिवार का बड़ी बेसब्री से इंतजार रहता है। इस दिन लड़कियां और महिलाएं खुद पर काबू नहीं रख पाती।

फर्स्ट डेट के दौरान इन बातों से करें लड़कियों को इम्प्रेस

दरअसल इस बात को लेकर भी कई तरह के शोध किए गए हैं। एक शोध में यह बात सामने आई है कि महिला हो या पुरुष दिन भर के काम के बाद थकान का अनुभव करता है और बिस्तर पर जाते ही सो जाता है। चूंकि यह डेली रूटीन होती है और सभी को इस बात का पता होता है कि अगले दिन उन्हें फिर से सुबह से ही काम पर लगना है। (How to Impress a Girl) लेकिन शनिवार को महिला और पुरुष दोनों खुद को बेहद रिलेक्स फील करते हैं।

पार्टनर के लिए आप हैं कितनी स्पेशल, बताएंगी ये बातें

वहीं शोध में इस बात का भी खुलासा हुआ कि अधिकतर महिलाएं शनिवार को खुद को रिलेक्स करने के लिए कई घंटे स्पा में बिताती हैं। शनिवार का इन्तजार महिलाओं को इसलिए भी रहता है क्योंकि इस दिन वे स्पा में कई घंटों तक समय व्यतीत कर सकती हैं और खुद को थकान से मुक्त कर सकती हैं।

महिलाओं को सेक्स के दौरान पसंद आती हैं ये चीज़ें

वहीं शोध के निष्कर्ष से यह भी पता चला कि लव लाइफ में लड़कियों को शनिवार का इन्तजार इसलिए रहता है क्योंकि वे इस दिन अपने पार्टनर के साथ काफी वक़्त बिता सकती हैं। शनिवार के दिन ही लड़कियों और महिलाओं की कामवासना भी जागृत हो जाती है। अधिकतर लड़कियां और महिलाएं इस दिन अपने पार्टनर के साथ हमबिस्तर होने के लिए मचल जाती हैं।

Share.