इस तरह आएगा सेक्स का कई गुना मजा

0

लड़का हो या लड़की सेक्स का आनंद तो हर कोई लेना चाहता है। लेकिन कई बार जानकारी के आभाव में सेक्स के दौरान उन्हें वह सुख प्राप्त नहीं हो पाता जिसकी वे कल्पना करते हैं। सेक्स के दौरान यदि आप भी पूरी तरह से आनंद प्राप्त करना चाहते हैं और इसे अच्छे से एन्जॉय करना चाहते हैं तो आपको कुछ बातों (Sexually Healthy Foods ) का ध्यान रखना बेहद जरूरी होता है। बेहतर सेक्स के लिए उचित खान-पान भी जरूरी है। कभी भी खाली पेट सेक्स नहीं करना चाहिए वरना आप सेक्स का मज़ा नहीं लूट पाएंगे। क्योंकि भूखे पेट पित्त और वात पहले से ही बढ़ा होता है। ऐसे में सेक्स करने से सिरदर्द, उल्टी और वात जैसी शिकायत हो सकती है।

सेक्स के बारे में ये बात जानकर हैरान रह जाएंगे

सेक्स से पहले हेल्दी डाइट (Sexually Healthy Foods ) लेनी जरूरी है, इसलिए  ताजा फलों के रस, घी, चावल, नारियल पानी और बादाम जैसी चीज़ों का सेवन करने के बाद ही सेक्स क्रिया को अपनाएं।

सेक्स एक बेहतर एक्सरसाइज होती है इसलिए सेक्स से पहले और सेक्स करने के बाद आराम जरूर करना चाहिए। सेक्स से पहले आराम आपके सेक्स को और भी बेहतर बना देता है और सेक्स के दौरान आप बेहतर परफॉर्म भी कर पाते हैं। इस तरह आप सेक्स में पूरा मज़ा लूट सकते है।

इस वजह से महिलाएं सेक्स से भागने लगती हैं दूर

आरामदायक कपड़े पहनकर ही बिस्तर में जाएं। इसके बाद जब आप आपका सेक्स ख़त्म हो जाए तब आप आप इन्ही आरामदायक कपड़ों को पहन कर सोएं।

चूंकि सेक्स एक बेहतर व्यायाम है इसी वजह से इसके बाद थकान का अनुभव होना लाजमी है। सेक्स के बाद आपको शरबत, जूस, सूप या फिर ठंडे पानी का सेवन करना चाहिए। ये आपको रिलेक्स करके आपकी थकान को ख़त्म करने का कार्य करती है।

सेक्स के दौरान न छुएं महिला का ये अंग वरना पछताना पड़ेगा

कई लोग सेक्स के बाद तत्काल बाथरूम में घुस जाते हैं और नहाने लगते हैं जो बेहद गलत है। सेक्स के बाद स्नान करना चाहिए लेकिन इसके तुरंत बाद नहीं। सेक्स करने के बाद आपको पहले थोड़ा आराम करना चाहिए फिर कुछ देर बाद ही स्नान करना चाहिए।

Share.