किसी भी लड़की को इम्प्रेस करने के आसान TIPS

0

साल का यह आखिरी महीना चल रहा है और अब बेहद जल्द ही वैलेंटाइन डे (Valentines Day) आने वाला है। वैलेंटाइन डे (Valentines Day) यानी प्यार का इजहार करने और अपने प्यार को पाने का दिन। कई लोग इस दिन का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार करते हैं लेकिन कई युवा अभी भी किसी न किसी लड़की को इम्प्रेस करने की राह तक रहे हैं। कई युवाओं को यह समझ नहीं आता कि वे आखिर कैसे किसी लड़की का दिल जीतें? उन्हें कैसे इम्प्रेस करें? उनके दिल में अपने लिए कैसे जगह बनाएं? अगर आपकी भी यही समस्या है तो आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स(Tricks To Impress The Girl) बताने जा रहे हैं जिससे आपकी मुश्किल बेहद आसान हो जाएगी। अगर आप इन टिप्स को अपनाएंगे तो यक़ीन मानिए आप आने वाला यह वैलेंटाइन डे काफी रोमांटिक हो जाएगा और आपकी साथी की तलाश भी ख़त्म हो जाएगी। तो चलिए जानते हैं क्या हैं वे टिप्स।

ऐसा जरूरी नहीं है कि जिसकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है वही लड़की को इम्प्रेस करना चाहता है। दरअसल कई बार कई युवा अपनी गर्लफ्रेंड को ही इम्प्रेस(Tricks To Impress The Girl) नहीं कर पाते इसलिए जरूरी यह है कि आप इस बात को समझ लें की अगर आप किसी भी लड़की को इम्प्रेस कर लेते हैं तो आपकी गर्लफ्रेंड आपसे बेहद खुश रहेगी।

कई युवा अपनी गर्लफ्रेंड से मिलते ही प्यार की बातें करने लगते हैं। लेकिन यह जरूरी नहीं है कि जब भी आप अपनी गर्लफ्रेंड से मिलें तो केवल प्यार की बातें करें। आप किसी दूसरे टॉपिक पर भी उससे बात कर सकते हैं। हालांकि इसके लिए आपको आपकी साथी की पसंद का ध्यान रखना होगा। कोई ऐसा टॉपिक न छेड़ें जो उसे जरा भी पसंद न हो।

हर रिश्ते में हंसी-मजाक तो बेहद जरूरी है वहीं यदि बात हो किसी लड़की को इम्प्रेस करने की तो भला यह और भी ज्यादा जरूरी हो जाता है। हालांकि हंसी-मजाक एक लिमिट तक ही करें। मजाक में कोई ऐसी बात न बोल दें जो आपकी साथी को बुरी लगे या उसे हर्ट हो। हर लड़की को हंसी मजाक और एक अच्छे सेंस ऑफ ह्यूमर वाले लड़के पसंद आते हैं, इसलिए प्यार भरी बातों के साथ-साथ बीच में हंसी-मजाक करना बेहद जरूरी होता है।

कहते हैं चेहरे की प्यारी मुस्कान पत्थरों को भी पिघला देती है। यह बात बिल्कुल हकीकत है। अगर आप किसी भी लड़की को इम्प्रेस करना चाहते हैं तो आप उनसे जब भी मिलें तो अपने चेहरे पर एक प्यारी सी स्माइल जरूर रखें। आपकी मुस्कान बनावटी नहीं होनी चाहिए। जब आप दिल से मुस्कुराते हैं तो वही मुस्कान लड़कियों को भाती है।

लड़कियों को हमेशा वही लड़के पसंद आते हैं जो उनकी केयर करें, उनका सम्मान करें और उनकी बात को समझें। इसलिए अगर आपको किसी लड़की का दिल जीतना है तो हंसी-मजाक के साथ उसकी रिस्पेक्ट जरूर करें। उसकी हर बात को ध्यान से सुने और समझें। कभी कोई ऐसी बात न कहें जिससे उसके सम्मान को ठेस पहुंचे।

62 लाख की चोरी के बाद कैश के साथ इंस्टाग्राम पर डाली फोटो और फिर…

Video : आखिर क्यों एक बिल्ली के लिए पुलिसकर्मी ने रुकवाया ट्रैफिक

फांसी की सजा के बाद आखिर क्यों जज, तोड़ते हैं पेन की निब

Prabhat Jain

Share.