इन तरीकों से हर महिला होगी पूर्ण संतुष्ट

0

शादीशुदा जीवन का सबसे जरूरी हिस्सा होता है सेक्स लाइफ। शारीरिक संबंध बनाते समय महिलाएं मर्दों से ज्यादा उत्तेजित होती हैं। महिलाओं को संतुष्ट करने के लिए मर्द को बेहद मेहनत करनी पड़ती है। अपनी पत्नी को खुश और संतुष्ट (Satisfaction Of Every Women) करने के लिए हर मर्द पूरी कोशिश करता है। कई बार महिलाओं को पूरी सतुष्टि नहीं प्राप्त होती इसकी वजह है उनकी अत्यधिक उत्तेजना। हालांकि महिलाओं या फिर अपनी गर्लफ्रेंड को संतुष्ट करने के लिए कई सारे नुस्खे बताए गए हैं। भले ही यह नुस्खे काफी पुराने हों लेकिन हमेशा ही काम आते हैं।

अगर पत्नी को बिस्तर पर पूरी तरह से संतुष्ट करना हो तो यह नुस्खे बेहद कारगर साबित हो सकते हैं। इन नस्खों की मदद से आप अपनी गर्लफ्रेंड को खुश और संतुष्ट (Satisfaction Of Every Women) कर सकते हैं। तो चलिए जानते हैं क्या हैं वह नुस्खे।

सेक्स करने से पहले जरूरी है कि दोनों पार्टनर की आपसी सहमति हो। अगर किसी एक भी सहमति न हो तो इसमें न तो मज़ा आता है न ही आपका पार्टनर सतुष्ट हो पाता है। इसके लिए सबसे जरूरी है कि महिला साथी से सेक्स के लिए पहले इजाजत लें। अगर उसकी सहमति है तो ही संभोग करें।

प्यार में आखिर क्यों मिलता है धोखा? जाने यहां

महिलाओं को ओरल सेक्स काफी पसंद होता है। ऐसे में यदि आप भी अपने संभोग की शुरुआत ओरल सेक्स से करते हैं तो आप किसी भी महिला को बेहद आसानी से संतुष्ट (Satisfaction Of Every Women) कर सकते हैं।

अकेले रहने पर लड़कियों को भाते हैं ये काम, जानकर चौंक जाएंगे

सेक्स करते समय जल्दबाजी भूल कर भी नहीं करनी चाहिए। महिलाओं की उत्तेजना काफी अधिक होती है और वे संतुष्ट बेहद देर से होती है। ऐसे में यदि आप शुरुआत में ही जल्दबाजी करेंगे तो आपकी साथी संतुष्ट नहीं हो पाएगी।

इस वजह से टूट जाते हैं रिश्ते, इनसे हमेशा रहें बच कर

महिलाओं को अलग-अलग तरह से सेक्स करना ज्यादा रोमांचित करता है और वे इसका पूरा आनंद उठाती हैं। इसी वजह से वे संतुष्ट होती हैं और चरम सुख प्राप्त करती हैं। लेकिन यदि आप हमेशा एक ही पोजीशन में सेक्स करते हैं तो इससे आपकी महिला साथी बोर हो सकती है और उसे संतुष्टि प्राप्त नहीं हो सकती।

Share.