सुहागरात को बनाना है यादगार तो अपनाएं ये टिप्स

0

शादी के बाद पहली रात यानी सुहागरात हर नए कपल्स के लिए बेहद ही ख़ास होती है। सुहागरात ऐसा पल होता है जब दोनों पार्टनर एक्साइटिड होने के साथ ही नर्वस भी होते हैं। यदि दोनों ही पार्टनर पहली बार सेक्स का अनुभव लेने जा रहे हैं तो यह पल दोनों के लिए और भी ज्यादा इमोशनली और फिजिकली चैलेंजिंग साबित हो सकता है। ऐसे में आज हम आपको ऐसे टिप्स बताने जा रहे हैं जो आपकी सुहागरात को हमेशा के लिए यादगार बना देंगे।

शादी से पहले शारीरिक संबंध स्थापित करना या न करना हर किसी का अपना व्यक्तिगत निर्णय होता है। ऐसे में यदि दोनों पार्टनर ही फर्स्ट टाइम सेक्स का अनुभव कर रहे हैं तो भी नर्वस होने की जरा भी जरूरत नहीं है। यह एक बेहद ही ख़ास पहल होता है इसलिए इस पल को पूरी तरह से एन्जॉय करें और अपने साथी का सपोर्ट करें।

हालांकि सेफ सेक्स हर किसी की प्राथमिकता होती है ऐसे में शादी की पहली रात भी इसका ख़ास ख्याल रखना बेहद जरूरी है। ज्यादा एक्सिटमेंट में आकर आप इसे नजरअंदाज न करें। सेक्स से पहले और सेक्स के दौरान हाइजीन का ध्यान जरूर रखें वरना प्राइवेट पार्ट में इंफेक्शन का खतरा हो सकता है।

अगर महिला पार्टनर पहली रात ही अपने पति को अपने वश में करना चाहती है तो सेक्सी लॉन्जरी का चुनाव करना सबसे बेहतर विकल्प है। सेक्सी लॉन्जरी न सिर्फ आपके पार्टनर की उत्तेजना को बढ़ाएगा बल्कि सेक्स में अत्यधिक रोमांच भी पैदा कर देगा। सेक्सी लॉन्जरी महिलाओं को भी कॉन्फिडेंट फील करवाती है। वहीं पुरुष साथी को भी अपनी पत्नी की तारीफ करना नहीं भूलना चाहिए।

सुहागरात के वक़्त ज्यादा एक्सिटमेंट में आकर जल्दबाजी न करें। सबसे पहले अपने पार्टनर के कंफर्ट जोन और उनकी फीलिंग्स का ध्यान रखें। जब दोनों पार्टनर पूरी तरह से सहमत हों तभी आगे बढ़ें। अगर दोनों पार्टनर की रजामंदी हो तो इसका मजा कई गुना तक बढ़ जाएगा।

सेक्स के दौरान पुरुष यह चाहते हैं अपनी साथी से

Share.