website counter widget

होटल में करें ये काम तो हर लड़की आप पर होगी फ़िदा

0

शादीशुदा जिंदगी में कई बार लोग अपनी सेक्स लाइफ से जल्दी ही बोर हो जाते हैं। क्योंकि लोगों की सेक्स लाइफ हमेशा एक ही तरह की होती है और वे उसमे कुछ नया नहीं करते तो दोनों पार्टनर्स में इसके प्रति बोरियत आ जाती है। यदि आपके साथ भी यह समस्या हो रही हो तो आप इसमें नया रोमांच पैदा कर सकते हैं। यदि आप अपनी रोजाना की सेक्स लाइफ से ऊब चुके हैं तो आप होटल में संभोग के बारे में प्लान बना सकते हैं। यह आईडिया आपकी सेक्स लाइफ में वापस रोमांच पैदा कर देगा। एक्सपर्ट्स का मानना है कि जगह बदल कर संभोग करने से इसमें नया रोमांच पैदा होता है और दोनों पार्टनर्स भी काफी एक्साइटमेंट महसूस करते हैं। तो जानते हैं कि होटल सेक्स किस तरह से रोमांच को जगा सकता है।

शादी के पहले सेक्स महिलाओं के लिए होता है खतरनाक

इस बात से बिल्कुल भी इंकार नहीं किया जा सकता है कि, रोजाना की भाग-दौड़ भरी जिंदगी में रहत के कुछ पल बिताना जरूरी है। वहीं रिलैक्स मूड में संभोग का अलग ही आनंद होता है। होटल रूम में आपको किसी भी तरह की कोई टेंशन नहीं होती न ही ऑफिस जाने या फिर सुबह के खाने की। आप यहां सारी जिम्मेदारियों से मुक्त होते हैं और सिर्फ अपने साथी के साथ इस पल का आनंद उठाते हैं। इसी वजह से आपकी बोरिंग सेक्स लाइफ में नया स्पार्क पैदा हो जाता है।

इसलिए महिलाओं को नहीं मिल पाती पूर्ण संतुष्टि

एक्सपर्ट्स का मानना है कि तनाव और थकान से व्यक्ति की लिबिडो (सेक्स करने की इच्छा) पर बहुत ही नकारात्मक प्रभाव पड़ता है। इसी थकान व तनाव से दूर संभोग के लिए होटल रूम सबसे उपर्युक्त विकल्प होता है।

किसी भी लड़की को इम्प्रेस करने के बेहद आसान तरीके

एक्सपर्ट्स का मानना है कि ज्यादातर सेक्स लाइफ खराब होने के पीछे वजह एक ही जगह संभोग करना होता है। इसी वजह से एक्सपर्ट्स अलग-अलग जगह पर सेक्स करने की सलाह देते हैं।

एक्सपर्ट्स कहते है कि जब लोग नई-नई जगह पर सेक्स ट्राई करते है तो इस दौरान ज्यादातर कपल्स नए-नए एक्सपेरिमेंट भी करते हैं। नई-नई पोजीशन उनके एन्जॉय को बढ़ाने के साथ ही उनमे नया जोश जगा देती है।

ट्रेंडिंग न्यूज़
[yottie id="3"]
Share.