website counter widget

इन तरीकों से गर्लफ्रेंड सेक्स के लिए हो जाएगी पागल

0

हर कपल्स की इच्छा होती है की वे सेक्स के दौरान बेहतर से बेहतर कर अपने पार्टनर को खुश रख सकें। लेकिन कई बार कपल्स ज्यादा उत्तेजना में आकर या कुछ नया करने की चाहत में कुछ ऐसा कर बैठते हैं जो उन्हें नहीं करना चाहिए। ऐसा करने से न सिर्फ उन्हें या उनके पार्टनर को परेशानी उठानी पड़ सकती है बल्कि इससे आपकी सेक्स लाइफ पर भी काफी बुरा असर पड़ सकता है। अगर आप अपनी सेक्स लाइफ को बेहतर बनाना चाहते हैं तो आपको कुछ टिप्स को अपनाना चाहिए। आज हम आपके लिए ऐसे ही कुछ टिप्स लेकर आए हैं जो आपके बेहद काम आएंगे।

सबसे पहले तो आप यह जान लें कि सेक्स से पहले फोरप्ले का बेहद ख़ास महत्व होता है। अगर सेक्स से पहले फोरप्ले किया जाए तो यह आपकी सेक्स लाइफ को बेहतर बना सकता है। क्योंकि फोरप्ले से ही पार्टनर की उत्तेजना में इजाफा होता है और वे सेक्स का भरपूर आनंद ले पाते हैं।

फोरप्ले के दौरान पार्टनर्स को अपने पार्टनर के बॉडी पार्ट के अलग-अलग हिस्सों पर किस करना चाहिए। ऐसा करने से पार्टनर की उत्तेजना बढ़ती और वे सेक्स के लिए खुद को ज्यादा पैशनेट फील करते हैं।

कई पुरुष फोरप्ले के दौरान अपनी पार्टनर के जी-स्पॉट को टच करने, उसे सहलाने या फिर उसे हिट करने की कोशिश में लगे रहते हैं। लेकिन फोरप्ले के दौरान सिर्फ जी-स्पॉट पर ध्यान नहीं केंद्रित करना चाहिए। इस दौरान केवल अपनी साथी पर ध्यान देना चाहिए। वहीं महिलाएं चाहती हैं कि उनके सबसे संवेदनशील अंगों पर ज्यादा दवाब न दिया जाए न ही उन्हें ज्यादा तकलीफ दी जाए।

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.