website counter widget

ये टिप्स अपनाकर क्विक सेक्स को बनाएं मजेदार

0

सेक्स एक सुखद अनुभूति है जिसे हर कोई महसूस करना चाहता है। हालांकि सेक्स हर किसी की जिंदगी का भी एक बेहद अहम हिस्सा होता है। हालांकि आज की भागदौड़ भरी जिंदगी में सभी सेक्स को मात्र एक क्रिया मानकर करते हैं और इसका भरपूर आनंद नहीं उठा पाते। समय के आभाव में केवल शरीर की उत्तेजना को शांत करने के लिए लोग जल्दी ही सेक्स को ख़त्म करना चाहते हैं। हालांकि क्विकी सेक्स सेशन का भी भरपूर आनंद लिया जा सकता है। लेकिन क्विकी सेशन में फोरप्ले के लिए वक़्त नहीं होता जिससे उत्तेजना को बढ़ाने में मदद नहीं मिलती। लेकिन अगर आप क्विकी सेशन चाहते हैं तो आपको कुछ टिप्स फॉलो जरूर करना चाहिए।

अगर सेक्स के बाद हो ऐसा तो घबराएं नहीं

क्विकी सेशन का सबसे बैसक तरीका है चुप रहकर सेक्स करना। इसमें कोई भी बात-चीत न हो न ही मोअनिंग। इसके अलावा आपको बेहद जल्द ऑर्गेज्म हासिल करने की भी ट्रिक आनी चाहिए। इसके लिए आपको सेक्स पोजीशन का विशेष ध्यान रखना चाहिए ताकि आपको और आपकी पार्टनर को जल्द ही ऑर्गेज्म हासिल हो सके।

महिलाएं इतनी देर करती हैं हस्तमैथुन

काउगर्ल पोजिशन – अगर आप क्विकी सेशन चाहते हैं तो आप काउगर्ल सेक्स पोजिशन अपना सकते हैं। इस सेक्स पोजजीशन में पार्टनर एक दूसरे की गोद में बैठकर या फिर किसी दीवार का सहारा संबंध स्थापित करते है। इस पोजीशन में जल्द ही ऑर्गेज्म हासिल होता है।

कम हाइट वाली लड़कियों के लिए ये सेक्स पोजीशन हैं बेस्ट

हल्के कपड़े पहनें –  क्विकी सेशन के लिए आपको हल्के और आरामदायक कपड़े पहनना चाहिए। हल्के और आरामदायक कपड़ों को खोलना बेहद आसान होता है और आप बिना समय गवाए कहीं भी संबंध बना सकते हैं।

आरामदायक जगह – इसके लिए आपको ऐसी जगह का चुनाव करना चाहिए जो बेहद आरामदायक हो। ऐसी जगह जहां किसी को कोई खबर न हो। इसके लिए आप किसी तहखाने या फिर किसी पेड़ के नीचे खड़ी कार या फिर किसी खाली कमरे का चुनाव कर सकते हैं।

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.