ठंड में ऐसे करो सेक्स तो आएगा कई गुना मजा

0

वैसे तो देश में ठंड लगभग दस्तक दे ही चुकी है और अब रात के समय पारा काफी नीचे होता है और ठंड का असर भी दिखाई देता है। हालांकि अभी ठंड आने में काफी समय बाकी है लेकिन फिर भी ठंड की शुरुआत का अहसास होने लगा है। मौसम भी धीरे-धीरे ठंडक घुलती जा रही है। गौरतलब है कि ठंड का मौसम बेहद ही रोमांटिक मौसम होता है। और इस मौसम में अधिकतर कपल्स बेहद रोमांटिक फील करते है। विंटर सीजन के दौरान ही कई कपल्स हिल स्टेशन भी जाते हैं और अपनी सेक्स लाइफ को एन्जॉय करते हैं। अगर आप अपनी सेक्स लाइफ को इस विंटर सीजन में और भी बेहतर बनाना चाहते हैं तो आपको इन टिप्स को अपनाना चाहिए।

सेक्स पर लिखी गई दुनिया की सबसे मशहूर किताब कामसूत्र में 64 प्रकार की सेक्स पोजीशन को बताया गया है। लेकिन आपको इस बात को जानकार हैरानी होगी कि कामसूत्र में बताई गई 64 सेक्स पोजिशंस में से केवल 4 ही सेक्स पोजीशन सबसे बेस्ट हैं। अगर आप अपनी सेक्स लाइफ को और भी ज्यादा बेहतर बनाना चाहते हैं तो कामसूत्र में बताई इन 4 सेक्स पोजीशन को जरूर अपनाएं। इसके अलावा कामसूत्र में आपको और भी कई टिप्स मिलेंगे जो इस विंटर में आपकी सेक्स लाइफ को पहले से ज्यादा रोमांटिक और बेहतर बनाएंगे। आज हम आपको ऐसे ही कुछ टिप्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

इस ठंड में सेक्स के मजे को दोगुना बढ़ाना है तो इसके लिए आपको सही सेक्स पोजीशन का चुनाव करना बेहद जरूरी है। इसके अलावा सेक्स के बाद लोग किसी भी पोजीशन में सो जाते हैं जो बेहद ही गलत है। ऐसा करना यह प्रदर्शित करता है कि आपका पार्टनर सिर्फ अपनी जरूरत के लिए सेक्स करता है। बल्कि लव लाइफ में थोड़ा रोमांस होना बेहद जरूरी होता है।

वहीं अगर ठंड में सेक्स का ज्यादा मजा लेना हो तो लड़कियों को इस पोजीशन जिसे वुमन ऑन टॉप कहा जाता है को अपनाना चाहिए। इस पोजीशन में महिला और पुरुषों दोनों को बेहद मजा आता है। इसके अलावा और भी कोई पोजीशन को ट्राई किया जा सकता है। वैसे विंटर के सीजन में हॉट किस करना आपके पार्टनर की उत्तेजना को काफी अधिक बढ़ा सकता है।

Share.