website counter widget

करने जा रहे हैं फर्स्ट KISS तो इन बातों का रखे ध्यान

0

जहां रिलेशनशिप होता है वहां प्यार और रोमांस के साथ एक-दूसरे की केयर करना भी जरूरी होता है। प्यार और रोमांस के साथ अगर एक-दूसरे की केयर न की जाए तो इससे रिश्ते में दरार आ जाती है। इसलिए हर रिश्ते में केयर करना बेहद जरूरी होता है। वहीं प्यार और रोमांस का एहसास करने के लिए किस यानी चुम्बन का बेहद अधिक महत्व होता है। किस से ही आप अपनी भावनाएं और प्यार जाहिर कर सकते हैं। लेकिन यदि किस करते वक्त कुछ बातों का ध्यान न रखा जाए तो यह आपकी पार्टनर का मूड ऑफ कर सकता है।

अगर आप फर्स्ट टाइम डेट पर जा रहे हैं या पहली बार अपनी साथी को किस कर रहे हैं तो आपको कुछ जरूरी बातों का ध्यान जरूर रखना होगा। किस करने के लिए कभी उतावलापन दिखाना यानी कि जल्दबाजी करना बिल्कुल भी ठीक नहीं होता। जब भी आप पहली बार किसी के साथ डेट पर जाएं किस करने से पहले उसके सिग्नल का इंतजार जरूर करें।

वहीं यदि आपकी पार्टनर की तरफ से आपको कोई सिग्नल न मिले तो आप उसके साथ फ्लर्टी बातें कर अपनी बातों को आगे बढ़ा सकते हैं। इससे आपको यह समझने आसानी होगी कि आपकी पार्टनर भी वही चाहती है जो आप चाहते हैं। अगर वह आपकी फ्लर्टी बातों में इंटरेस्ट दिखाती है तो आप यह समझ लें कि आपको सिग्नल मिल चुका है।

लेकिन अपनी गर्लफ्रेंड से फ्लर्ट करते वक़्त भी कुछ सावधानी जरूर रखें। जैसे कि आप अगर अपनी साथी से फ्लर्ट कर रहे हों तो हमेशा उसकी आंखों में आंखें डालकर ही फ्लर्ट करें। ऐसा करने से आपकी साथी को यही लगेगा कि आप उससे फ्लर्ट नहीं बल्कि सच बोल रहे हैं।

आपको इस बात का भी ध्यान रखना होगा कि आप अपने रोमांस की शुरआत करें लेकिन सीधे सेक्स तक न पहुंच जाएं। इससे पहले आपको आपकी साथी की इच्छा जानना बेहद जरूरी है। उसे फील करवाएं कि आप उसे किस हद तक चाहते हैं। वहीं जब आप पहला किस करें तो काफी टाइम तक अपनी साथी को गर्माहट दें। दरअसल एक शोध में यह सामने आया है कि ज्यादा लंबे समय तक किस करने वाले लोग एक-दूसरे को काफी वक़्त तक याद करते हैं और दोनों के बीच रिश्ते भी काफी मजबूत होते हैं।

ट्रेंडिंग न्यूज़
[yottie id="3"]
Share.