ये तरीके बताएंगे लड़का वर्जिन है या नहीं

0

आज के दौर में टीनएजर्स बेहद कम उम्र में ही शारीरिक संबंध स्थापित कर लेते हैं। हालांकि ज्यादातर मामलों में लड़कियों की वर्जिनिटी को लेकर सवाल उठाए जाते हैं। लेकिन दौर बदल चुका है और जेंडर इक्‍यूलिटी के इस दौर में ऐसे सवाल नहीं होने चाहिए। पर सेक्स के मामले में सभी की अपनी-अपनी सोच होती है। वहीं कई लड़कियां भी यह जानना चाहती हैं कि उनका बॉयफ्रेंड वर्जिन है या नहीं? आज हम आपको ऐसे ही कुछ आसान तरीके बताने जा रहे हैं जिसकी मदद से यह पता लगाया जा सकता है कि लड़का वर्जिन है या नहीं।

यदि कोई लड़की किसी लड़के के साथ रिलेशनशिप में है और लड़का अपनी गर्लफ्रेंड को छूने तक से हिचकिचाता है या फिर सेक्स के मामले में पहल नहीं करता तो वह वर्जिन है। क्योंकि यदि कोई लड़का पहले संबंध स्थापित कर चुका है तो उसे यह बेहद अच्छे से मालूम होता है कि लड़की को किस तरह से सेक्स के लिए तैयार किया जा सकता है।

लेकिन यदि कोई लड़का वर्जिन है तो वह लड़की को छूने तक से कतराता है। इसके अलावा यदि सेक्स के दौरान किसी लड़के को कंडोम का इस्तेमाल करना नहीं आता तो वह वर्जिन है। वर्जिन लड़के बार-बार कंडोम का इस्तेमाल करने का प्रयास करते हैं लेकिन वे इसमें असफल रहते हैं। ये इस बात का संकेत होता है कि लड़का वर्जिन है।

जब कोई लड़की फर्स्ट टाइम सेक्स का अनुभव लेती है तो उसे अपनी वर्जिनिटी का डर और घबराहट होती है। ठीक उसी तरह लड़कों को भी इस बात की घबराहट जरूर होती है। जब कोई लड़का फर्स्ट टाइम सेक्स के दौरान अपनी पार्टनर के साथ बिस्तर पर होता है तो उसकी घबराहट को साफ़ महसूस किया जा सकता है। वर्जिन लड़कों को इस बात की भी जानकारी नहीं होती कि सेक्स की शुरुआत कहां से की जाए।

अगर कोई लड़का सेक्स के दौरान अपनी पार्टनर की ही मदद लेता है और अपनी पार्टनर की मदद से ही सब करता है तो यह इस बात का संकेत होता है की लड़का वर्जिन है। वहीं जब कोई लड़का पेनिट्रेशन में असफल रहता है और घबरा जाता है तो इसका मतलब है कि लड़का वर्जिन है।

वहीं यदि फर्स्ट टाइम सेक्स के दौरान लड़के को बेहद जल्द ऑर्गेज्म हासिल हो जाए तो लड़का वर्जिन होता है। क्योंकि हस्तमैथुन की तुलना में सेक्स के दौरान ऑर्गेज्म जल्दी और तेजी से होता है। एक अध्ययन में पाया गया है कि वर्जिन लड़के सेक्स के दौरान बेहद जल्दी उत्तेजित हो जाते हैं और उतनी ही तेजी से ऑर्गेज्म भी हासिल करते हैं। जबकि वर्जिनिटी खो चुके लड़कों को उत्तेजित होने और ऑर्गेज्म हासिल करने में काफी वक़्त लगता है।

Share.