पहली बार सेक्स के दौरान अपनाएं ये टिप्स वरना…

0

सेक्स के बारे में बात करने से लोग चाहे भले ही क्यों न कतराते हों लेकिन जब वे अपने पार्टनर के साथ हम-बिस्तर होते हैं तो इसे ज्यादा मजा शायद ही किसी और चीज़ में मिलता हो। (Sex Positions) हालांकि जब ही पार्टनर पहली बार शारीरिक संबंध स्थापित करते हैं तो सेक्स को लेकर उनके में मन कई तरह  के सवाल होते हैं। ऐसे में जल्दबाजी दिखाना गलत हो सकता है। जब भी पहली बार संबंध स्थापित करें तो ऐसे में जल्बाजी नहीं करनी चाहिए बल्कि अपने साथी का पूरा ध्यान रखना चाहिए। चलिए जानते हैं कि फर्स्ट टाइम सेक्स के दौरान क्या-क्या तरीके अपनाना चाहिए।

सबसे पहले तो आपको बता दें कि यदि आप पहली बार शारीरिक संबंध स्थापित करने जा रहे हैं तो फोरप्ले में ज्यादा समय दें। अपने साथी को पूरी तरह से उत्तेजित करने का पूरा प्रयास करें। (Sex Positions) हालांकि इसमें जल्दबाजी कतई न दिखाएं।

पहली बार सेक्स के दौरान कभी भी अपनीं आंखो को बंद नहीं करना चाहिए। क्योंकि पार्टनर का आई कांटेक्ट होना जरूरी है। (Sex Positions) इस तरह से न सिर्फ आपके पार्टनर का कॉन्फिडेंस बढ़ता है बल्कि दोनों पार्टनर को भरपूर आनंद भी प्राप्त होता है।

Private: इन तरीकों से सेक्स लाइफ में बढ़ाएं रोमांच

पहली बार संबंध स्थापित करते वक़्त अपने पार्टनर की हर फीलिंग का ख्याल रखें। अपने पार्टनर से खुलकर उनकी पसंद-नापसंद के बारे में जान लें। इसके अलावा उनकी अगर सेक्स को लेकर कोई फैंटेसी हो तो उसे जानना बेहद जरूरी है। इस दौरान अपने पार्टनर के शरीर से जी भर कर दुलार करें।

Private: इन तरीकों से सेक्स लाइफ में बढ़ाएं रोमांच

पहली बार शारीरिक संबंध स्थापित करते वक़्त पेनिट्रेशन पर ज्यादा ध्यान न दें जबकि साथी को जी भर कर प्यार दें। (Sex Positions) उसके शरीर को सहलाएं। अपने पार्टनर को किस करें उन्हें बाहों में लें और फोरप्ले का भरपूर आनंद उठाएं। इस तरह से आपकी साथी भी आपका पूरा साथ देने लगेगी।

पार्टनर के होश उड़ा देंगी महिलाओं की ये हरकतें

Share.