अपनाएं ये फोरप्ले मूव्स तो महिला साथी हो उठेगी पागल

0

जिस तरह से सेक्स लाइफ का बेहद ही अहम हिस्सा माना जाता है, उसी तरह सेक्स का सबसे अहम हिस्सा होता है फोरप्ले। जी हां फोरप्ले को अपनाकर ही आप अपनी सेक्स लाइफ को और भी ज्यादा एक्साइटेड बना सकते हैं। यह न सिर्फ आपकी बोरिंग सेक्स लाइफ को रोमांचक बनता है बल्कि यह आपको और आपके साथी को पूरी तरह से संतुष्टि प्रदान करता है। लेकिन कई लोग इसे जानने के बाद भी बेहतर तरीके से फोरप्ले नहीं करते, जिस वजह से उनकी सेक्स लाइफ बोरिंग हो जाती है।

ज्यादा पॉर्न देखना कहीं सेक्स लाइफ को न कर दे बर्बाद

अगर आप सही तरीके से फोरप्ले नहीं करेंगे तो आपकी साथी भी आपसे बेहद जल्दी ऊब सकती है। अगर आप अपनी सेक्स लाइफ को बेहतर बनाए रखना चाहते हैं तो आपको कुछ बेहतर मूव्स अपनाने की बेहद जरूरत है। चलिए जानते हैं बेस्ट फोरप्ले मूव्स के बारे में जिससे आप अपनी सेक्स लाइफ में और भी ज्यादा रोमांच भर सकते हैं।

जब भी आप बिस्तर पर जाएं और अपनी पार्टनर से संबंध बनाएं तब आप उनसे डर्टी टॉक जरूर करें। इसके अलावा आप अपनी पार्टनर से खुलकर बात करें और उन्हें उन मूव्स के बारे में बताएं जो आप ट्राई करने जा रहे हैं। जब आप अपनी साथी को यह बात बताएंगे तो यक़ीनन आपके कुछ किए बिना ही वे बेहद उत्तेजित हो जाएगी। इसके बाद आप पार्टनर्स के उन अंगों को सहलाएं जिन्हें छूने मात्र से वे उत्तेजित हो उठते हों। जैसे कि कान, गर्दन, लिप्स, कमर आदि। आप चाहें तो यहां हल्की मसाज के साथ किस भी कर सकते हैं।

सेक्सी मसाज आपके साथी को उत्तेजना से लबरेज कर देगी। अगर आप चाहते हैं कि आपकी साथी पूरी तरह से मदहोश हो जाए तो आप उसे इरॉटिक जोन्स में मसाज करें। इस तरह से सहलाते हुए मसाज करने पर आपकी साथी खुद ब खुद उत्तेजित होकर आपकी बाहों में समा जाएगी।

कभी भी सेक्स के दौरान जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए वरना आपके पार्टनर का मूड ऑफ भी हो सकता है। वहीं यदि आप बेहद आहिस्ता से उन्हें उत्तेजित करेंगे तो आप उनकी उत्तेजना का अंदाजा भी नहीं लगा सकते। इसी क्रम में आता है अनड्रेसिंग होना और करना। मतलब आप अपने साथी के कपड़ों को भी बेहद धीरे-धीरे और सेक्सी अंदाज में उतारें। आपका यह अंदाज़ उन्हें पूरी तरह से मदहोश कर देगा।

सेक्स में लाना है रोमांच तो यहां ट्राई करें

Share.