website counter widget

बोरिंग सेक्स लाइफ में लगाएं रोलप्ले का तड़का, आएगा भरपूर मजा

0

सेक्स के दौरान कपल्स फोरप्ले और आफ्टरप्ले जरूर करते हैं। यह सेक्स का सबसे अहम हिस्सा माना जाता है। सेक्स के दौरान पार्टनर की उत्तेजना बढ़ाने के लिए फोरप्ले अहम भूमिका निभाता है। हालांकि सभी लोग फोरप्ले और आफ्टरप्ले के बारे में तो जानते ही हैं। लेकिन सेक्स को यदि और भी ज्याद रोमांचक और मजेदार बनाना है तो आप रोलप्ले भी ट्राई कर सकते हैं। अब आप सोच रहे हैं होंगे कि फोरप्ले और आफ्टरप्ले के बार तो सुना है लेकिन ये रोलप्ले आखिर है क्या? तो आपको बता दें कि रोलप्ले एक ऐसा ऐक्ट है जिसमें पार्टनर सेक्स के दौरान किसी दूसरे व्यक्ति का रोल निभाते हैं। हाल ही में कराए गए एक सर्वे में 54 प्रतिशत महिलाओं ने रोलप्ले में अपनी रूचि दिखाई। चलिए जानते हैं रोलप्ले के बारे में।

दरअसल रोलप्ले आपको अपनी सेक्शुऐलिटी को एक्सप्लोर करने की पूरी आजादी प्रदान करता है। अगर आप अपनी पार्टनर के साथ रोलप्ले करते हैं तो आप इसके माध्यम से अपने सेक्स को और भी ज्यादा रोमांचक बना सकते हैं। इसके माध्यम से आप अपने बेडरूम की मोनॉटनी खत्म कर सकते हैं। जब आप सेक्स के दौरान पार्टनर के साथ अलग-अलग रोल प्ले करते हैं तो आप दोनों के भीतर अलग ही उत्तेजना आ जाती है और आपकी सेक्स लाइफ बेहद मजेदार हो जाती है।

रोलप्ले शुरू करने से पहले आप अपनी फैंटेसी का पता जरूर लगा लें। आप इस बात को समझ लें कि आप किस तरह की चीज़ करने में ज्यादा कंफर्टेबल महसूस करेंगे। क्या आपको सिर्फ थोड़ी ऐक्टिंग करनी है या फिर कॉस्ट्यूम, प्रॉप्स आदि का इस्तेमाल करना है। इसके बाद आप अपना कैरेक्टर भी चुने जिसे आप निभाना चाहते हैं।

कई बार एक्ट करने में पार्टनर खुद को असहज भी महसूस करने लगते हैं। अगर एक्ट के दौरान ऐसा हो तो एक्ट को वहीं रोक दें। सेक्शुअल ऐक्ट के दौरान जब तक दोनों पार्टनर कंफर्टेबल महसूस करें तभी तक एक्ट करें।

रोलप्ले की शुरआत के लिए आप दोनों टाइटैनिक फिल्म के जैक और रोज का किरदार भी निभा सकते हैं और वह पेंटिंग सीन प्ले कर सकते हैं। इसके अलावा आप दोनों जो चाहे वह किरदार निभा सकते हैं और अपनी बोरिंग सेक्स लाइफ को और भी ज्यादा रोमांचक बना सकते हैं।

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.