website counter widget

इन सेक्स पोजीशन में निकल जाएगी पार्टनर की चीखें

0

सेक्स हर व्यक्ति की जिंदगी का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा होता है। सेक्स ही रिश्तों को मजबूत बनता है और पार्टनर्स के बीच की दूरी को भी ख़त्म करता है। कई बार कई कपल्स सेक्स के दौरान तरह-तरह की सेक्स पोजिशंस को अपनाते हैं। नई-नई सेक्स पोजिशंस ट्राय करने से सेक्स लाइफ में नया रोमांच पैदा होता है। कई लोग पोर्न वीडियो देखकर भी उसी तरह की पोजीशन को अपनाने का प्रयास करते हैं। कई बार देखने में जो सेक्स पोजीशन बेहद आसान और रोमांचक लगती है असल में वे उतनी ही खतरनाक भी साबित हो जाती हैं। जब आप कोई नई सेक्स पोजीशन ट्राय करें तो उससे पहले उसके बारे में जान लेना बहुत जरूरी होता है। वरना एक छोटी सी गलती आपको बहुत भारी पड़ सकती है।

प्रोपेलर

यह सेक्स पोजीशन लगभग हर कपल की पहली पसंद होती है। इस सेक्स पोजीशन में पार्टनर एक दूसरे की पैर की तरफ मुंह करके लेटते हैं और सेक्स को एन्जॉय करते हैं।

ऐंगरी बर्ड पोज़िशन

यह सेक्स पोजीशन एक तरह के योग की तरह होती है। इसमें जमीन पर लेट कर अपने घुटनों को पकड़ना होता है। इस पोजीशन में महिला पार्टनर पुरुष पार्टनर के ऊपर होती है।

रस्सा-कशी

जैसा की नाम से ही पता चलता है कि रस्सा-कशी की तरह जोर आजमाइश की जाती है। इसमें भी महिला साथी ऊपर होती है लेकिन दोनों को इस पोजीशन में बैठना होता है।

फोल्डेड डेक सेक्स पोजीशन

इस पोजीशन के लिए पुरुष पार्टनर को ज्यादा पावर की जरूरत होती है। इस पोजीशन को अपनाने में पुरुष को कम से कम 10 मिनट का समय देना पड़ता है। लेकिन यह सेक्स पोजीशन महिला साथी को पूरी तरह से संतुष्ट करती है। इस पोजीशन में महिला साथी को लेटना होता है और उसके पैर पुरुष साथी के कंधों पर होते हैं। इस पोजीशन में महिलाएं ज्यादा आवाज निकालती हैं।

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.