इन नई सेक्स पोजीशन को जरूर करें ट्राई, मजा बढ़ जाएगा कई गुना

0

हर व्यक्ति के जीवन में सेक्स का विशेष महत्व होता है। ज्यादातर शादीशुदा लोगों की सेक्स लाइफ में कुछ समय के बाद गिरावट आने लगती है। मतलब शादीशुदा जोड़ों की रूचि सेक्स में घटने लगती है। इसके पीछे एक सबसे बड़ी वजह होती है रोजाना की बोरिंग सेक्स लाइफ और सेक्स पोजीशन। ऐसे में कप्लस को कुछ नया जरूर ट्राई करना चाहिए जिससे आपकी सेक्स लाइफ में दोबारा तड़का लगाया जा सके। अगर आपकी सेक्स लाइफ भी बोरिंग होने लगी है तो आज हम आपको कुछ ऐसी सेक्स पोजीशन के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपकी सेक्स लाइफ ने बेहद रोमांच भर देगी और जिसे आपने आज से पहले कभी ट्राई भी नहीं किया होगा। तो चलिए जानते हैं इन सेक्स पोजीशन के बारे में।

इन सेक्स पोजीशन को ट्राई करने से पहले तो आप अपना बैडरूम छोड़ दें। मतलब जब आप सेक्स में कुछ नयापन लाना ही चाहते हैं तो सबसे पहले जगह में बदलाव करें। अर्थात आप बैडरूम से हटकर किसी अन्य इंट्रेस्टिंग जगह का चुनाव करें।

डर्टी लॉन्ड्री पोजिशन

इस सेक्स पोजीशन को अपनाने के लिए आपको वॉशिंग मशीन या फिर किसी टेबल की जरूरत पड़ेगी। इसमें महिला टेबल पर बैठकर अपने साथी के चारों तरफ पैर लपेट लेती है। वहीं मेल पार्टनर आगे से पेनिट्रेशन करता है। इस दौरान पुरुष साथी महिला साथी को हग, किस या फिर कोई भी इरॉटिक चीज़ कर सकते हैं जो महिला साथी को और भी उत्तेजित करेगा।

स्टैंडिंग डॉगी स्टाइल

चूंकि डॉगी स्टाइल सेक्स पोजीशन सबसे बेहतर पोजीशन मानी जाती है। क्योंकि इस सेक्स पोजीशन में महिला जल्द संतुष्ट हो जाती हैं और उन्हें इस पोजीशन में अत्यधिक आनंद प्राप्त होता है। लेकिन स्टैंडिंग डॉगी स्टाइल में उनका आनंद और भी ज्यादा बढ़ जाएगा क्योंकि इसमें पेनिट्रेशन बेहद डीप होता है जो महिलाओं को बेहद जल्द चरम पर पहुंचा देता है।

द हुक पोजिशन

यह एक बेहद रोमांचक पोजीशन होती है और लोग इसे इंटरनेट पर भी काफी सर्च करते हैं। इसमें महिला साथी पुरुष साथी के नीचे लेटती हैं और उसके दोनों पैर पुरुष साथी के कंधों पर होते हैं। इस पोजीशन में भी महिलाओं को पूर्ण संतुष्टि और आनंद मिलता है।

सेक्स के दौरान पुरुष यह चाहते हैं अपनी साथी से

Share.