इन तरीकों से पीरियड्स में भी ले सकते हैं सेक्स का भरपूर मजा

0

दुनिया में ऐसी कोई भी लड़की नहीं है जिसे हर माह मासिक धर्म की प्रक्रिया से न जूझना पड़े। हर युवती को इस दौर से गुजरना ही पड़ता है। लेकिन मासिक धर्म के दौरान संभोग की बात सुनकर हर कोई हैरानी में पड़ जाता है। हर किसी के मन में यही सवाल होता है कि पीरियड्स के दौरान यौन संबंध बनना कितना सही होता है। तो आपको बता दें कि मासिक धर्म के दौरान भी संभोग किया जा सकता है। कई जोड़े इस समयावधि के दौरान भी संभोग का आनंद उठाते हैं। इसके लिए जरूरी है की दोनों पार्टनर की आपसी सहमति होनी चाहिए। अगर दोनों पार्टनर इस समय संभोग के लिए सहमत हैं तो इसमें किसी तरह की कोई बुराई नहीं है।

हालांकि पीरियड्स के समय संभोग करने से पहले आपको यह जरूर जान लेना चाहिए कि इस दौरान किस पोजीशन में संभोग करना चाहिए और किस पोजीशन में नहीं। इस बारे में कई जोड़ों को पता नहीं होता। इस दौरान इस बात का विशेष ध्यान रखा जाना बेहद आवश्यक है। तो चलिए जानते हैं उन पोजिशंस के बारे में।

साइड-बाई-साइड

अगर आप मासिक धर्म के दौरान संभोग करना चाहते हैं तो एक दूसरे की तरफ चेहरा करने साइड-बाई-साइड लेट कर आनंद उठाना चाहिए। इस अवस्था में आपकी पार्टनर सहज महसूस करती है और इस पोजीशन में ज्यादा रक्त स्त्रावित नहीं होता। इस पोजीशन में महिला साथी को ज्यादा दर्द नहीं होता।

स्पूनिंग

यह पोजीशन इस समय में सबसे बेहतर होती है। इस पोजीशन में सम्भोग करने से दोनों को संतुष्टि प्राप्त होती है।

मिशनरी

यह एक बेहद ही रोमांचक और रोमांटिक पोजीशन मानी जाती है। इस अवस्था में संभोग करने से दोगुना मजा आता है और साथ ही रक्त स्त्राव भी बेहद कम होता है।

डॉगी स्टाइल

चूंकि पीरियड्स के दौरान महिलाओं को पेट दर्द की शिकायत होती है। इसी वजह से इस पोजीशन में समभोग करने से महिला साथी को दर्द नहीं होता। इस अवस्था में महिला साथी के पेट को बेड का सहारा मिलता है जिससे दर्द नहीं होता।

Share.