website counter widget

इस जगह सेक्स करने पर महिलाएं होती पूरी तरह संतुष्ट

0

सेक्स हर किसी के जीवन की जरूरत के साथी ही बेहद ही आम गतिविधि है। हालांकि इसके बारे में बात करने से लोग जरूर कतराते हैं लेकिन यह हम सभी के जीवन का एक बेहद ही अहम हिस्सा है। हर इंसान सेक्स के बिना अधूरा है। सेक्स सिर्फ मज़े के लिए नहीं बल्कि स्वस्थ के लिए भी बेहद फायदेमंद होता है। सेक्स ही हर किसी की वजूद को जिन्दा रखता है। हालांकि कई कपल्स सेक्स के प्रति उदासीन हो जाते हैं। इसका मुख्य कारण है सेक्स में कोई भी नया एक्सपेरिमेंट न करना।

अगर इंसान एक ही जगह पर एक ही तरीके से सेक्स को एन्जॉय करे तो वह ज्यादा दिनों तक इसे नहीं कर सकता। जैसे इंसान एक ही तरह का खाना खाकर बोर हो जाता है तो फिर वह होटल आदि जाकर अपना टेस्ट चेंज करता है। ठीक उसी तरह सेक्स में बदलाव करने से इसका मजा दोगुना हो जाता है।

यदि आप भी एक ही तरीका अपनाकर सेक्स से बोर हो चुके हैं तो यह समय है इसमें कुछ बदलाव करने का, कुछ नया करने का। अगर आप इसमें एक्सपेरिमेंट करते हैं तो यह न सिर्फ आपको रोमांचित करता है बल्कि आपके पार्टनर्स की ख़ुशी को भी दोगुना बढ़ा देता है। सेक्स में रोमांच होना बेहद जरूरी है तभी चरम सुख का अनुभव किया जा सकता है। अगर आप इसमें कुछ नयापन लाना चाहते है कार में सेक्स आपके लिए एक बेहद ही शानदार विकल्प हो सकता है। कार में सेक्स आपकी महिला साथी को और भी ज्यादा उत्तेजना से भर देगी।

कार में जगह की बेहद कमी होती है तो यह सेक्स में एक नयापन लाती है। कम जगह में सेक्स करने का अनुभव आपकी साथी को भी काफी उत्तेजित करेगा। हालांकि कार में सेक्स करने पर पकड़े जाने का भी खतरा होता है लेकिन फिर भी कई लोग कार में ही सेक्स करना सबसे उपयुक्त मानते हैं। एक शोध में खुलासा हुआ कि पुरुषों से ज्यादा महिलाओं को कार सेक्स बेहद पसंद होता है।

इसमें उन्हें काफी मज़ा आता है और वे चरम सुख का अनुभव करती हैं। इस शोध में सामने आया कि तकरीबन 60 प्रतिशत छात्रों ने कार सेक्स का मज़ा लूटा है। इन 60 प्रतिशत में से 28 प्रतिशत का तो कुंआरापन भी कार में ही ख़त्म हुआ। वहीं इस शोध के अनुसार 49 प्रतिशत लोग कार में सेक्स करना पसंद करते हैं।

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.