website counter widget

इन जगहों पर ट्राई करें सेक्स, मजा हो जाएगा दोगुना

0

संभोग हर किसी की जिंदगी का एक बेहद ही अहम हिस्सा होता है। संभोग से ही पार्टनर्स के बीच रिश्ता मजबूत होता है। लेकिन यदि आपकी सेक्स लाइफ बोरिंग होती जा रही है और आप सिर्फ अपने बैडरूम में संभोग से बोर हो चुके हैं तो आपको अपनी सेक्स लाइफ में कुछ रोमांचक जरूर ट्राई करना चाहिए। आप अपनी सेक्स लाइफ को बेहतर बनाने के लिए अलग-अलग जगह पर संभोग कर सकते हैं। ऐसा करने से आपके पार्टनर को भी ख़ुशी मिलती है और दोनों को नए रोमांच का अहसास होता है। तो चलिए जानते हैं कि आप किस-किस जगह पर संभोग का आनद उठा सकते हैं और एक नया अनुभव ले सकते हैं।

अगर आपके घर में प्राइवेट बालकनी है तो आप बेहद ही सौभाग्यशाली है। आप अपनी इस प्राइवेट बालकनी सेक्स को बेहतर तरीके से एन्जॉय कर सकते हैं। आपकी महिला साथी को भी यह खूब रोमांचित करेगा। लेकिन आपकी बालकनी इस तरह नहीं है तो आप उसे सेफ बना सकते हैं। इसके लिए आप पूरी बालकनी को कवर कर लें उसके बाद एन्जॉय करें। खुले माहौल में आपकी पार्टनर भी खुलकर इस मूवमेंट को एन्जॉय कर पायेगी।

अगर आप चाहे तो अपनी महिला साथी को किचन में काम करते वक़्त भी सरप्राइज दे सकते हैं। ऐसा करने से आपके रिश्तों में तो मजबूती आएगी ही साथी आपकी सेक्स लाइफ में भी इंटरेस्ट बढ़ जाएगा। आपकी महिला साथी भी आपके इस अंदाज़ से काफी प्रभावित होगी और उसकी उत्तेजना भी जाग्रत होने लगेगी। आप चाहें तो किचन में मौजूद खाने-पीने की चीजों को भी अपने सेक्शुअल ऐक्ट का हिस्सा बना सकते हैं।

अगर आपने अभी तक कार में संभोग का आनंद नहीं लिया है तो इसे एक बार जरूर ट्राई करें। अपनी पार्टनर के साथ कार में संभोग का अलग ही आनंद है। इससे आपकी पार्टनर भी उत्तेजित हो उठेगी और उसे भी अलग रोमांच का अनुभव होगा। इसके लिए आप अपनी कार को ऐसे स्थान पर पार्क करें जो शोर-शराबे और भीड़ से दूर कहीं एकांत जगह हो।

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.