website counter widget

इस तरह छुएं लड़कियों के स्तन, आएगा कई गुना मजा

0

सेक्स सिर्फ पेनिट्रेशन के लिए नहीं किया जाता बल्कि इसमें उससे बहुत कुछ ज्यादा शामिल होता है। सेक्स के दौरान कपल्स को बहुत सी बाते और एक्टिविटी करनी होती हैं। अगर आप ऐसा नहीं करते तो आपकी सेक्स लाइफ बेहद जल्द बोरिंग हो जाएगी। फोरप्ले से लेकर ऑर्गेज्म तक सेक्स के अलग-अलग पहलू होते हैं। लेकिन इन सभी चरणों में जाने के लिए आपको एक-एक स्टेप आगे बढ़ना होता है। अगर आप सिर्फ ऑर्गेज्म के पीछे भागते हैं तो आप सेक्स का भरपूर आनंद नहीं उठा सकते।

अगर आप एक बेहतर सेक्स चाहते हैं और आप चाहते हैं कि आपकी पार्टनर भी सेक्स का भरपूर मजा ले पाए तो आपको सभी स्टेप्स को फॉलो करना बेहद जरूरी है। लेकिन सबसे जरूरी बात है वह है एक दूसरे को उत्तेजित करना। इसके लिए आप और आपकी पार्टनर कई तरीके अपना सकते हैं।

यदि आपकी पार्टनर उत्तेजित नहीं हो रही हैं तो आप उसके ब्रेस्ट के साथ छेड़छाड़ कर सकते हैं। ऐसा करने से दोनों पार्टनर को खुलने का और आगे बढ़ने का जोश आ जाता है। महिलाओं का ब्रेस्ट सबसे संवेदनशील अंग माना जाता है और यह उनकी उत्तेजना को बढ़ाने का सबसे कारगर तरीका भी होता है।

हालांकि उनके ब्रेस्ट को आराम से सहलाना और दबाना चाहिए। कभी-कभी पुरूष पार्टनर की ज्यादा एक्साइटमेंट से महिलाओं को दर्द या परेशानी भी हो सकती है। अगर आप अपनी पार्टनर का ये एक्सपीरियंस ख़ास बनाना चाहते हैं, तो इन टिप्स को अपनाएं।

जब भी आप अपनी महिला साथी के ब्रैस्ट या सेंसटिव हिस्सों को प्रेस करें यानी उन्हें दबाएं तो इस बात का ध्यान जरूर रखें। उनके ब्रेस्ट के निप्पल्स को दबाते या स्ट्रोक करते हुए काफी सावधानी रखें, क्योंकि ये महिलाओं के शरीर का सबसे सेंसिटिव हिस्सा होता है।

अपनी साथी के ब्रेस्ट पर कभी भी बहुत अधिक दबाव न डालें या उन्हें बहुत जोर से न दबाएं। अगर आप ऐसा करेंगे तो इससे आपकी पार्टनर को दर्द हो सकता है।

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.