website counter widget

फोन पर इस तरह करें किसी भी लड़की को इम्प्रेस

0

आज का दौर डिजिटल दौर है और इस दौर में हर क्षेत्र में टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल होता है। इस डिजिटल युग में कंप्यूटर और स्मार्टफोन ने इंसान का आधे से ज्यादा काम आसान बना दिया है। वहीं रिश्तों की बात की जाए तो आजकल ज्यादातर रिश्ते स्मार्टफोन और कंप्यूटर पर ही बनते और बिगड़ते हैं। हालांकि इन पर आसानी से रिश्ते बन तो जाते हैं लेकिन लड़कियों को इम्प्रेस करने की बात आती है तो इसमें टेक्नोलॉजी भी पूरी तरह से फेल हो जाती है। अगर आप किसी लड़की को इम्प्रेस करना चाहते हैं तो आपको टेक्नोलॉजी की नहीं बल्कि कुछ टिप्स की जरूरत होगी। टेक्नोलॉजी सिर्फ आपका रिश्ता बना सकती है लेकिन किसी को इम्प्रेस करने के लिए आपको कुछ टिप्स आजमाने पड़ते हैं।

जैसे आजकल व्हाट्सएप का जमाना है और लोग अधिकतर चैटिंग में वक़्त गुजारते हैं। व्हाट्सएप पर रिश्ता जुड़ तो जाता है लेकिन जब किसी लड़की को इम्प्रेस करना होता है तो आप उसे कॉल करते हैं। लेकिन आप एक बात जान लीजिए कि जब भी आप किसी लकड़ी को कॉल करें तो कॉल करने के पीछे कोई न कोई कारण या वजह जरूर होनी चाहिए। अगर आप बेवजह कॉल करेंगे तो लड़की आपसे इम्प्रेस होने की जगह नाराज भी हो सकती है।

वहीं इस डिजिटल युग में लड़के अक्सर किसी भी लड़की के साथ बेहद जल्द फ्लर्टिंग शुरू कर देते हैं। आपका ऐसा करना लड़की के दिमाग में आपकी छवि को नकारात्मक बना सकता है। इसलिए किसी भी लड़की से बात करते समय अपनी बातों और शब्तों का चयन शालीनता से करें। लड़की से ऐसी बातें करें जो उसे पसंद हो ताकि वह आपसे इम्प्रेस हो सके।

जैसा कि इस बात को तो सभी जानते हैं कि लड़कियों को बातें करना बेहद पसंद होता है। इसलिए जब भी किसी लड़की से बात करें तो उसे बोलने का भरपूर मौका दें और आप कम बोलें। आप ज्यादातर उसकी बातों का सुनने का प्रयास करें। अगर आप उसकी बातें ध्यान से सुनेगे और उसे बोलने का मौका देंगे तो वह हमेशा आपसे बात करने के लिए लालायित रहेगी और आपसे इम्प्रेस होगी।

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.