इस तरह के सेक्स से लड़कियों के इस अंग में आता है उभार

0

जैसा कि ये बात सभी जानते हैं कि सेक्स को लेकर हमारे देश में कोई भी बात नहीं करना चाहता। इस विषय पर बात करने से सभी बचते हैं और शर्म व संकोच के कारण इस विषय पर बात नहीं करते। लेकिन सेक्स को लेकर हर किसी के मन में कोई न कोई सवाल, इच्छाएं और भावनाएं तो जरूर होती हैं। वहीं लड़कियों को लेकर भी लोगों के मन में कई तरह के सवाल होते हैं। जैसे यदि किसी लड़की के हिप्स या कमर का आकर काफी बढ़ा हो तो अक्सर लोग इस बात का अंदाजा लगा लेते हैं कि वे वह लड़की सेक्सुअल रिलेशनशिप में है या सेक्स संबंध स्थापित कर चुकी है।

यह किसी एक या दो लोगों का नहीं बल्कि अधिकतर लोगों का यही मानना है। लेकिन आपको बता दें कि यह केवल एक मिथक है कि सेक्स करने से लड़कियों के हिप्स और कमर का आकर बढ़ता है। लेकिन आपको यह बात बता दें कि सेक्स के दौरान हिप्स की मांसपेशियों की थोड़ी बहुत कार्डियो एक्सरसाइज हो जाती है। ये एक्सरसाइज हिप्स को सही आकर और सही शेप प्रदान करती है।

अब ऐसे में यह सवाल सभी के मन में आता है कि आखिर सेक्स के बाद ही क्यों लड़कियों के हिप्स या कमर का आकर बढ़ता है। दरअसल सेक्स के दौरान महिला और पुरुष दोनों के शरीर में ही कुछ विशेष तरह के हार्मोन्स रिलीज होते हैं। ये हार्मोन्स केवल सेक्स के दौरान ही रिलीज होते हैं। जब इन हार्मोन्स की मात्रा बढ़ जाती है तो शरीर के कुछ अंगों में उभार दिखाई देने लगता है हालांकि सेक्स के बाद इनकी मात्रा फिर संतुलित हो जाती है।

क्योंकि अगर यह बात सच होती है कि सेक्स के बाद हर लड़की के हिप्स और कमर का आकर बढ़ जाता है तो आज कोई भी महिला कम आकार के हिप्स में दिखाई नहीं देती। जबकि सभी लोगों के आस-पास अलग-अलग हिप्स साइज की महिलाएं दिखाई देती हैं।

जबकि अधिकतर मामलों में यह भी देखने को मिला है कि कई महिलाएं अपने हिप्स को बड़ा आकार देने के लिए बट-इम्प्लांट (Butt Implants) करवाती हैं। अगर सेक्स के बाद उनके हिप्स का आकार बढ़ता तो फिर उन्हें बट-इम्प्लांट (Butt Implants) करवाने की जरूरत ही नहीं पड़ती।

Share.