ये तरीके बताएंगे आपकी पार्टनर भी चाहती है रोमांस

0

आज के दौर में अधिकतर युवा अपने पार्टनर संग प्यार के हंसी पलों को बिताते हैं। वहीं जब बात रोमांस की आती है तो बिस्तर पर कई बार आपका पार्टनर आपको नज़रअंदाज कर देता है। कई बार आप अपनी साथी के मूड और और उसके रिएक्शन का अंदाज़ा नहीं लगा पाते। लेकिन यदि आप अपनी पार्टनर की कुछ बातों पर ध्यान दें तो आप उनके मूड को और उनके रिएक्शन को पहले से ही समझ सकते हैं। आपको इस बात का पता चल जाएगा की बिस्तर पर आपकी साथी आपको क्या प्रतिक्रिया देने वाली है। तो चलिए जाने हैं उन बातों को।

इन इशारों से करें अपने प्यार का इजहार

कई लड़कियां अपने पार्टनर से अपने दिल की बात करने में सहजता महसूस नहीं करती और इसी वजह से वे अपने पार्टनर से यह जाहिर नहीं कर पाती कि उन्हें क्या पसंद है क्या नहीं? अगर आपकी पार्टनर आपसे बेड पर अपनी पसंद और नापसंद को शेयर करती है तो वह आपके लिए पूरी तरह से परफेक्ट है। जब भी आप बिस्तर पर अपनी पार्टनर के साथ रोमांस करेंगे तो उसका हमेशा पॉजिटिव रिएक्शन होगा क्योंकि वह जानती है कि आपको उसकी पसंद के बारे में पता है।

वहीं प्यार में हर बार कुछ नया करने की चाहत हर किसी की होती है। लेकिन कई महिलाएं कुछ नया ट्राई करने से कतराती हैं। अगर आपकी पार्टनर आपको प्यार में कुछ नया करने से न रोके और बल्कि आपको कुछ नया ट्राई करने को कहे तो समझ जाइए कि वह आपकी परफेक्ट पार्टनर है।

ओरल सेक्स का मज़ा, कहीं न दे बैठे खतरनाक सजा

अगर आपकी पार्टनर भी सेक्स की इच्छा रखती है तो वह आपकी हर बात का रिस्पॉस सहजता से देगी। अगर आप उसे छेड़ते हैं तो वह इसका पूरा आनंद उठाएगी। इसके अलावा वह आपको प्यारी सी स्माइल देगी। आपको छेड़ेगी। अगर वह आपसे बात करते वक़्त इन सभी इशारों को करती है तो समझ लीजिए कि वह सेक्स के लिए पूरी तरह से तैयार है।

सेक्स के बाद अगर भूल से भी कर बैठे ये गलती तो…

Share.