इस तरह की लड़कियों में होती है बेहद कामुकता

0

सेक्स को लेकर सभी बेहद उत्सुक होते हैं। पुरुष हो या महिला हर किसी की चाह होती है कि वे अपने मन-मुताबिक सेक्स करें। सेक्स को लेकर सबसे बड़ी बात यह है कि लड़कियां कभी इसमें पहल नहीं करती और वे हमेशा चाहती हैं कि उनका साथी ही इसकी शुरुआत करे। हालांकि इसके पीछे क्या कारण होता है यह बात बेहद ही कम लोगों को पता होती है। तो चलिए आज जानते हैं कि किस तरह की लड़कियां सेक्स को लेकर बेहद ज्यादा उत्साहित रहती हैं और ज्यादा मज़ा लेती हैं। इस बात को जानने की इच्छा तो सभी की रहती तो चलिए आज जानते हैं उन्हीं लड़कियों के बारे में।

दरअसल इसे लेकर एक अध्ययन किया गया जिसमें टीनएजर्स लड़कियों के स्कूल की दिनचर्या और उनके सेक्स रिलेशन को लेकर बेहद ही अनोखा खुलासा हुआ। यह शोध कार्य इंडियाना यूनिवर्सिटी द्वारा स्कूल की छात्राओं पर किया गया। इस अध्ययन में खुलासा हुआ कि स्कूल बंक करना, टेस्ट में फेल होना और बिना कंडोम के सेक्स करना, इन तीनों के बीच गहरा नाता है।

हर लड़की जरूर करती है सेक्स से पहले यह काम

जी हां यह बात सुनने में थोड़ी अजीब जरूर लगती है लेकिन यही हकीकत है। इस शोध में 14 से लेकर 17 साल तक की लड़कियों को शामिल किया गया था। इतना ही नहीं इस सर्वे को पूरा करने में 10 साल का लंबा वक़्त भी लगा। इस शोध में कुल 387 लड़कियों के हर एक पहलू का बेहद ही गहनता से अध्ययन किया गया।

इस शोध में शामिल लड़ियों ने अपने हर एक व्यवहार का खुलासा किया और अपने अनुभवों को साझा किया। वहीं इस शोध में यह खुलासा हुआ कि जब लड़कियां स्कूल बंक करती हैं या फिर टेस्ट में फेल होती हैं तो उस दिन बिना कंडोम के सेक्स के अत्यधिक मामले पाए गए। यह अपने आप का पहला शोध था जिसमें लड़कियों से जुड़े इस राज का पता चला।

रिश्ते में बढ़ाना है प्यार तो पार्टनर से दूर रहना है जरूरी

Romantic couple on the bed

इस शोध में लड़कियों की दिनचर्या और सेक्स को लेकर कई अहम खुलासे हुए। वहीं जो लड़कियां पढ़ने में ज्यादा रूचि रखती हैं वे सुरक्षित यौन संबंध बनाने पर ही जोर देती हैं। ऐसी लड़कियां जो बेहद पढ़ाकू थीं वे कंडोम के साथ ही सेक्स संबंध स्थापित करती हैं। लेकिन उनका प्रतिशत बेहद कम रहा और सिर्फ छुट्टी वाले दिन ही सेक्स के प्रति उनकी रूचि दिखाई दी।

पार्टनर नहीं दे रहा जवाब तो अपनाएं ये तरीके

Share.