सेक्स के दौरान ये टिप्स महिलाओं को कर देंगे पूरी तरह से पागल

0

पति-पत्नी का रिश्ता विश्वास पर टिका होता है। इस रिश्ते को मजबूती प्रदान करने के लिए सेक्स अहम रोल निभाता है। लेकिन आज की भाग-दौड़ भरी जिंदगी में लोग अपने साथी की तरफ ध्यान नहीं दे पाते। व्यस्तता से भरे जीवन में लोग अपने परिवार और अपने पार्टनर के लिए समय नहीं निकाल पाते। हालांकि अगर दोनों पार्टनर एक दूसरे को अच्छी तरह से समझते हैं तो उनके बीच अच्छे से सामंजस्य बैठ जाता है। लेकिन कई बार रिश्तों में दरार भी आ जाती है। कई बार लोगों की सेक्स लाइफ पर भी इसका बुरा असर पड़ता है और वे सम्भोग के प्रति नीरस हो जाते हैं जिससे उनका रिश्ता उनके पार्टनर से फीका पड़ने लगता है।

सोशल मीडिया कहीं तोड़ न दे आपका रिश्ता

लेकिन यदि कुछ टिप्स को फॉलो किया जाए या कुछ उपाय को अपनाया जाय तो सेक्स लाइफ को फिर से रोमांचक बनाया जा सकता है। सेक्स लाइफ को दोबारा से पहले जैसा रोमांचक बनाने के लिए कुछ नया ट्राय करते रहना चाहिए। ऐसा करने से आपका पार्टनर भी खुश रहता है और आप दोनों के बीच का रिश्ता भी काफी मजबूत बनता है।

अगर आप दिन भर की भाग-दौड़ से थक गए हैं तो सेक्स से बेहतर एक्सरसाइज और कोई नहीं है। इससे न सिर्फ आपकी थकान दूर होगी बल्कि आपको तनाव से भी मुक्ति मिलेगी। इसके अलावा संभोग करने से आपको नींद भी बेहतर तरीके से आएगी। तो चलिए जानते हैं कि सेक्स लाइफ को किस तरह से फिर से रोमांच से भर सकते हैं।

जब भी आप ऑफिस से घर लौटें तो अपनी साथी को एक प्यार भरा किस जरूर करें। आप चाहें तो किचिन में जाकर पीछे से अपनी साथी को बाहों में भर कर प्यार भी कर सकते है। इस तरह के छोटे से उपाय से आपकी साथी ख़ुशी से भर जाएगी।

जब भी आप बिस्तर पर जाएं तो अपनी साथी से प्यार भरी थोड़ी बातें जरूर करें। साथी को समय देने से रिश्ता भी मजबूत बनता है और नजदीकियां भी बढ़ती हैं। इस दौरान आप थोड़ी मस्ती भी कर सकते हैं।

सेक्स के दौरान बर्फ भी आपके रोमांच को बढ़ा सकता है। बर्फ का एक टुकड़ा अपने होठों में दबा कर अपने साथी के होठों पर फेरें। इससे उनकी उत्तेजना भी बढ़ेगी और उन्हें मजा भी खूब आएगा। आप चाहें तो उनके संवेदनशील अंगों पर भी बर्फ का टुकड़ा फेर सकते हैं।

कई बार नोंक-झोंक में भी आप बर्फ के टुकड़े का इस्तेमाल कर सकते हैं। अपनी महिला साथी की उत्तेजना बढ़ाने के लिए आप उनके कपड़ों में भी बर्फ का टुकड़ा डाल सकते हैं।

जवान होते ही हर लड़की करने लगती है ये काम

Share.