website counter widget

गर्मियों में संभोग का मजा दोगुना कर देंगे यह उपाय

0

गर्मियों के मौसम में लोग सम्भोग से कतराते हैं। गर्मी की वजह से पार्टनर एक दूसरे से दूर भागने लगते हैं। इसी वजह से संभोग में लोग रूचि नहीं लेते। लेकिन यदि आपको इस मौसम में संभोग का आनंद लेना और गर्मी से भी बचना है तो आज हम आपको कुछ टिप्स दे रहे हैं। इन टिप्स को फॉलो करके आप गर्मी में भी संभोग का एक शानदार अनुभव ले सकते हैं। इससे आपको गर्मी का एहसास भी नहीं होगा और आपका आनंद भी दोगुना बढ़ जाएगा।

सेक्स में बनना है शक्तिमान तो पिएं ये जूस

Related image

गर्मियों के मौसम में आइस क्यूब मतलब कि बर्फ के टुकड़े सभी को पसंद होते हैं। यह आइस क्यूब ठंडक तो देते ही हैं लेकिन यही आइस क्यूब आपके रोमांच को भी बढ़ा सकते हैं। संभोग के दौरान आप इन्ही आइस क्यूब का इस्तेमाल कर सकते हैं। अपने पार्टनर की बॉडी पर आइस क्यूब को हल्के-हल्के से फेरें। ऐसे में दोनों की उत्तेजना तो बढ़ेगी ही और गर्मी का एहसास भी नहीं होगा।

Related image

इस तपते हुए मौसम में ठंडक का एहसास पाने आप और संभोग के मजे को दोगुना करने के लिए, बैडरूम की जगह स्विमिंग पूल का सहारा ले सकते हैं। इस मौसम में बैडरूम की जगह अगर स्वीमिंग पूल में सेक्स किया जाए, तो यह आपके आनंद को दोगुना बढ़ा देता है। इसमें आपको न तो गर्मी लगती और आपको एक बेहद ही शानदार अनुभव भी मिलता है।

पीरियड्स में करना है संभोग यह तरीके अपनाएं

Related image

वैसे तो लोग गर्मी से बचने के लिए तरह-तरह के उपाय अपनाते हैं, लेकिन शॉवर से बेहतरीन उपाय कोई और हो ही नहीं सकता। इसी वजह से लोग गर्मियों में दो से तीन बार शावर लेते हैं। यदि आपको संभोग की इच्छा है तो आप शॉवर सेक्स का आनंद उठा सकते हैं। ऐसे में आप बिना गर्मी के सम्भोग का मजा ले पाएंगे और अपनी पार्टनर को भी खुश कर सकेंगे। यह आप दोनों के बीच के रिश्ते को और भी मजबूत करेगा।

Image result for intercourse romance on floor in summer

इस मौसम में अगर आपको संभोग का असली मज़ा लेना है तो आप इसके लिए ठंडे फर्श का इस्तेमाल कर सकते हैं। ठंडे फर्श पर संभोग से न सिर्फ आपको आनंद की अनुभूति होगी बल्कि आप और आपका पार्टनर इस दहकती गर्मी से भी बच सकेंगे।

इन सभी उपायों को अपनाने से आप दहकती हुई गर्मी में भी संभोग का दोगुना मजा ले सकेंगे। यह सभी उपाय आपको मजा देने के साथ ही आपके रिश्ते को भी काफी गहरा करेंगे।

प्राचीन गर्भनिरोधक तरीके जानकर चौंक जाएंगे आप

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
Loading...
Share.