संभोग के दौरान पुरुषों का एक्साइटमेंट बढाती हैं यह बातें

0

किसी भी व्यक्ति के जीवन में संभोग का बेहद अत्यधिक महत्व होता है। संभोग न सिर्फ आपके रिश्तों को मजबूती प्रदान करता है बल्कि पार्टनर्स के बीच प्यार को भी बढ़ाता है। लेकिन कई लोग संभोग के दौरान अपने चरम सुख तक नहीं पहुंच पाते और उन्हें इसमें आनंद नहीं मिलता। हालांकि महिलाएं संभोग के दौरान उसमे बेहद आसानी से इमोशनली इन्वॉल्व हो जाती हैं लेकिन कई पुरुष ऐसा करने में असमर्थ रह जाते हैं। हालांकि दोनों चरम सुख प्राप्त भी कर लेते हैं लेकिन फिर भी इसमें उन्हें रोमांच नहीं मिलता। ऐसे में महिला साथी को चाहिए कि वह अपने पुरुष साथी का एक्साइटमेंट बढाए और उसे इमोशनली इन्वॉल्व होने में मदद करे। ऐसा करने से दोनों को चरम सुख की प्राप्ति में आनंद की अनुभूति होती है। आज हम महिलाओं को कुछ टिप्स देने जा रहे हैं जिसे अपनाकर वे अपने साथी को बेहतर आनंद दे सकती हैं।

ज्यादातर महिलाओं को या फिर यूं कहें कि लगभग सभी महिलाओं को सेक्सी और हॉट जैसे कॉम्प्लिमेंट मिलते रहते हैं। लेकिन पुरुषों को इस तरह के कॉम्प्लिमेंट मिलना बहुत कम स्थिति में संभव हो पाटा है। ऐसे में यदि महिला साथी अपने पुरुष साथी को हॉट या फिर सेक्सी कहती है तो उसका आत्म-मनोबल बढ़ जाता है।

अगर पुरुषों का एक्साइटमेंट बढ़ाना हो तो महिला साथी उन्हें यह कह सकती है कि मैं सिर्फ तुम्हारी हूं। महिला साथी का सिर्फ यह कहना ही पुरुष साथी का एक्साइटमेंट बढ़ाने के लिए काफी होता है।

संभोग के दौरान हर किसी को प्यार भरी बातें सुनना पसंद होता है। फिर चाहे वह महिला हो या पुरुष। अगर महिला साथी अपने पुरुष साथी की थोड़ी सी तारीफ करते है तो पुरुष साथी क्लाइमैक्स तक पहुंचने के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाता है।

अगर महिला साथी संभोग से पूरी तरह संतुष्ट नहीं है तो उसे मन में दबाकर नहीं रखना चाहिए। इस बात को अपने साथी से शेयर करें और खुल कर उसे इस बात से अवगत कराएं। आप यह भी कह सकती हैं कि आपके साथी की परफॉर्मेंस आपको बेहद पसंद है। आप और संभोग की इच्छा रखती हैं। आपका ऐसा कहना आपके पुरुष साथी का एक्साइटमेंट बढ़ा देता है और वे आपको संतुष्ट करने से जरा भी परहेज नहीं करते।

Share.