सरप्राइज़ के ये तरीके पार्टनर को कर देंगे इम्प्रेस

0

हर रिश्ते में प्यार बरकार रखने का सबसे अच्छा जरिया है सरप्राइज। जी हां सरप्राइज ऐसा शब्द है जिसे सुनकर बच्चों से लेकर बूढ़ों तक के चेहरे ख़ुशी से खिल उठते हैं। सरप्राइज शब्द ही दिमाग में उत्सुकता बढ़ा देता है। यह किसी को खुश करने का सबसे आसान तरीका है। जरूरी नहीं कि सरप्राइज बेहद महंगा या बड़ा हो। एक छोटा सा सरप्राइज रिश्तों में प्यार का तड़का लगाने के लिए काफी है। अगर बात हो अपने पार्टनर को सरप्राइज देने की तो फिर इसमें कैसा सोचना। अगर आप अपने पार्टनर को खुश करना चाहते हैं और उसके चेहरे पर एक प्यारी और मीठी सी मुस्कान देखना चाहते हैं तो इसके लिए न तो आपको ज्यादा मेहनत करने की जरूरत है न पैसा या समय बर्बाद करने की। चलिए जानते हैं कि आप अपने पार्टनर को किस तरह के सरप्राइस देकर खुश कर सकते हैं।

इस तरह महिलाएं करती हैं पार्टनर को उत्तेजित

जैसा कि ये बात तो सभी जानते हैं कि लड़कियों को सरप्राइज बेहद पसंद होते हैं। अगर आप भी अपनी पार्टनर को किसी ख़ास दिन जैसे वैलेंटाइन डे, शादी की सालगिरह या जन्मदिन आदि पर सरप्राइज देते हैं उनके लिए यह ख़ास दिन और भी ज्यादा ख़ास हो जाता है। इस दिन आप उनके लिए ऐसा सरप्राइज ले जाएं जो उनके लिए हमेशा यादगार बन जाए। वैसे तो कोई भी सरप्राइज उनके इस दिन को और भी ज्यादा स्पेशल बना देगा और वे हमेशा इस दिन को अपनी यादों में बसा लेगी।

इन इशारों से करें अपने प्यार का इजहार

अगर आप अपनी पार्टनर को सरप्राइज देना चाहते हैं तो इसका सबसे अच्छा तरीका है एक प्यारा सा छोटा सा लव मैसेज छोड़ना। आज के डिजिटल जमाने में यह बेहद ही आसान है। जैसे इंटरनेट और मोबाइल आदि पर बेहद आसानी से मैसेज किए जा सकते हैं। लेकिन यदि आप अपनी पार्टनर को और भी ज्यादा रोमांचित करना चाहते हैं और उन्हें बेहद ख़ुशी देना चाहते हैं तो आपको इनसे हटकर कागज़ पर ही अपना लव मैसेज छोड़ना होगा। अगर आप उनके उठते ही अपना लव मैसेज उन्हें सुनना चाहते हैं तो अपनी आवाज में उनकी अलार्म के साथ भी इसे सेट कर सकते हैं ताकि आंख खुलते ही उन्हें आपकी आवाज में आपका प्यार भरा पैगाम मिले। इससे उनके दिन की शुरुआत काफी रोमांटिक हो जाएगी।

इन तरीकों से हर महिला होगी पूर्ण संतुष्ट

वैसे तो पार्टनर के बीच में काफी प्यार होता है। हर पार्टनर एक-दूसरे को बेइंतहा प्यार करता है लेकिन दोनों में से किसी ने भी इसका खुलकर इजहार नहीं किया होगा। अगर आप अपनी पार्टनर को एक बेहतर और यादगार सरप्राइज देना चाहते हैं तो उनसे के बार खुलकर अपने प्यार का इजहार करें। आपका यह सरप्राइज उनके लिए सबसे स्पेशल होगा।

Share.