website counter widget

ये संकेत बताते हैं कि आपके पार्टनर को नहीं रहा आपसे प्यार

0

कहते हैं कि प्यार का एहसास बेहद ही अलग होता है और यह सही भी है कि प्यार का एहसास बेहद ही खुशनुमा होता है। इसमें व्यक्ति की भूख, प्यास, नींद, सुकून सब कुछ गायब हो जाता है। वह हमेशा ही अपने पार्टनर के सपने देखता रहता है। उसे हर एक चेहरे में सिर्फ अपने पार्टनर की ही झलक दिखाई देती है। यह किसी फिल्म की कहानी नहीं बल्कि सच्चाई है। पहले प्यार का एहसास कुछ-कुछ ऐसा ही होता है। लेकिन प्यार और खुशियों को नज़र लगने भी जरा सी देर नहीं लगती। जब भी व्यक्ति किसी के प्यार में पड़ता है तो उसके मन में यही ख्याल रहता है कि वह उसके साथ अपनी पूरी जिंदगी बेहद ही आसानी और बेहद प्यार के साथ गुज़ार सकता है। कई मामलों में ऐसा होता भी है। लेकिन कई बार पार्टनर का व्यवहार अचानक ही बदल(Extramarital Affair) जाता है और आपको कुछ समझ ही नहीं आता कि आखिर इसके पीछे क्या वजह है?

कहीं आप तो नहीं पड़ गए किसी के प्यार में, इस तरह जाने

अगर आपके पार्टनर का व्यवहार भी अचानक बदल(Extramarital Affair) गया है या आपको अपने पार्टनर में बदलाव नज़र आने लगे हैं तो हो सकता है कि उसके मन में आपके लिए प्यार ख़त्म हो गया हो। अगर ऐसा तो आप इस तरह से इस बात का पता लगा सकते हैं। अगर आप पहले अपन पार्टनर से मिलकर ढेर सारी बातें करते थे, कोई टॉपिक ना होने पर भी घंटों बातें करते हुए बीत जाते थे, लेकिन अब आप दोने के पास बात करने के लिए कुछ भी नहीं बचा। इसका मतलब है कि आप दोनों के बीच अब प्यार नहीं रहा।

कम उम्र में सेक्स करना होता है जानलेवा

पहले यदि आपका पार्टनर हर समय सिर्फ और सिर्फ आपकी तारीफ करता था और उसमे उसे किसी भी तरह की कोई समस्या नहीं होती थी लेकिन अब वह सिर्फ आपकी कमियों को गिनता है तो यह इशारा करता है कि उसके दिल में आपके लिए प्यार कम हो गया है।

इस तरह की लड़कियों पर लट्टू हो जाते हैं लड़के

प्यार करने वालों को अपने प्यार का इजहार करना और अपने पार्टनर को अपने प्यार का एहसास दिलाना भी जरूरी है। सभी लवर्स ऐसा करते भी हैं। लेकिन अगर आपका पार्टनर अब आपसे प्यार नहीं जताता न ही उसे अब आपकी इज्जत या परवाह है तो समझ लीजिए कि वह अब आपसे ऊब चुका है।

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.