सेक्स लाइफ खत्म कर सकती हैं ये सेक्स पोजिशंस

0

सेक्स के दौरान हर कोई अपने साथी को बेहद ज्यादा प्यार करना और पाना चाहता है। इस रोमांटिक पल का हर व्यक्ति भरपूर आनंद उठाना चाहता है। फिर चाहे वह महिला हो या फिर पुरुष हर कोई सेक्स को पूरी तरह से और खुलकर एन्जॉय करना चाहता है। लगभग हर कपल इस पूरी तरह से आनंद उठाते भी हैं। कई कपल्स सेक्स के दौरान कई पोजिशंस अपनाते हैं। हालांकि ज्यादातर कपल्स इस मामले में नए-नए एक्सपेरिमेंट्स करते हैं। हालांकि यह सही भी होता है क्योंकि इससे रोमांच बना रहता है। लेकिन सही जानकारी न होने पर कई सेक्स पोजीशन खतरनाक भी साबित हो सकती है। चलिए जानते है ऐसी कुछ पोजीशन के बारे में।

कमर तोड़ पुल

जैसा की पोजीशन के नाम से पता चल रहा है कि इसमें इंसान को पुल की तरह मुड़ना पड़ता है। ऐसे में पुरुष के करीब उसकी महिला साथी आती है। सुनने में यह बहुत रोमांचित लगता है लेकिन ये पोजीशन बेहद ही खतरनाक होती है।

प्रोपेलर

इस पोज़िशन में दोनों पार्टनर्स एक दूसरे के पैर की तरफ़ मुंह करके लेटते हैं। यह पोजीशन भी खतरनाक मानी जाती है और जरा सी चूक होने पर भारी समस्या खड़ी हो सकती है।

रस्सा-कशी

यह पोजीशन रस्सा-कशी के खेल की तरह होती है। इसमें पुरुष साथी बैठता है फिर उसकी पार्टनर उसके ऊपर आकर बैठती है फिर दोनों आपस में जोर आजमाइश करते हैं और एक दूसरे को खींचते हैं।

ऐंगरी बर्ड पोज़िशन

यह पोजीशन भी बेहद खतरनाक मानी जाती है। इसमें पुरुष साथी को जमीन पर लेटकर अपने घुटनों पकड़ना होता है जिस तरह योग में होता है। इसके बाद उसकी महिला साथी उसके ऊपर आकर बैठती है।

इन सेक्स पोजीशन में बेहद ज्यादा जोखिम होता है यह पोजीशन आपके आनंद को दर्द और तकलीफ में बदल सकती है। इसलिए भूलकर भी इन पोजिशंस को ट्राय नहीं करना चाहिए।

सेक्स के दौरान यह छोटी गलतियां कर सकती हैं मूड खराब

Share.