website counter widget

इन सेक्स पोजीशन में लड़कियों को होता है असहनीय दर्द

0

सेक्स को लेकर कई कपल्स बेहद ही एक्सपेरिमेंटल होते हैं। हालांकि इससे नया रोमांच प्राप्त होता है और ज्यादा आनंद प्राप्त होता है। वहीं सेक्स को लेकर नए-नए एक्सपेरिमेंट्स करने से दोनों पार्टनर के बीच रिश्ता भी काफी मजबूत होता है। जहां सेक्स दोनों पार्टनर के बीच प्यार को बढ़ाता है वहीं कभी-कभी इस दौरान महिला साथी को काफी दर्द से भी गुजरना पड़ता है। हालांकि ज्यादातर महिलाएं इस बात को अपने पार्टनर से छिपा लेती हैं। लेकिन पुरुष साथी को भी इस बात को समझना चाहिए कि किन पोजीशन में उनके पार्टनर को ज्यादा तकलीफ सहन करनी पड़ती है।

मिशनरी पोजिशन – हालांकि सेक्स के दौरान यह सबसे ज्यादा कॉमन पोजीशन होती है और हर कपल इस इस पोजीशन को अपनाते हैं। इस पोजीशन में न सिर्फ पुरुष आनंद उठाते हैं बल्कि यह महिलाओं की भी पहली पसंद होती है। लेकिन इस पोजीशन में महिलाओं को काफी तकलीफ उठानी पड़ती है।

डॉगी स्टाइल – यह पुरुषों की सबसे पसंदीदा सेक्स पोजीशन मानी जाती है और इससे उन्हें बेहतर कंट्रोल भी मिलता है। लेकिन असलियत में यह स्टाइल महिलाओं को काफी दर्द पहुंचाती है। शोध बताते हैं कि इस पोजीशन से महिलाओं को वैजाइनल टीयर होने का भी प्रॉब्लम होता है।

स्टैडिंग सेक्स पोजिशन – कई कपल्स पोर्न मूवीज़ देखकर उससे प्रेरित हो जाते हैं और जिस तरह मूवीज में स्टैडिंग सेक्स पोजिशन देखकर उन्हें आनंद मिलता है तो वे इस पोजीशन को ट्राय भी करते हैं। अगर दोनों पार्टनर के कद में ज्यादा अंतर है तो फिर इसमें काफी मुश्किल होती है लेकिन अगर दोनों की हाइट सामान्य है तो फिर यह पोजीशन आसान हो जाती है। लेकिन इस पोजीशन में महिला को असहनीय दर्द होता है।

जाने सेक्स के दौरान महिलाएं क्यों बंद कर लेती हैं आंखे

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.