website counter widget

इन जबरदस्त नए सेक्स पोजीशन से मजा बढ़ जाएगा कई गुना

0

वैसे तो सेक्स हर कपल्स के लिए जरूरी है और यह थकान व तनाव से दूर रखने में भी मदद करता है। वहीं जब दो पार्टनर उत्तेजना से भर जाते हैं तो फिर सेक्स के लिए परफेक्ट समय होता है। यह दोनों पार्टनर के बीच के रिश्ते को और नजदीकियों को बढ़ाता है। हालांकि दोनों की सहमति होने के बाद भी कई बार कपल्स इसे ठीक से एन्जॉय नहीं कर पाते हैं। वहीं कुछ पुरुष अपनी पसंदीदा सेक्स पोजीशन अपनाते हैं जो महिला साथी को नापसंद भी हो सकती है। इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे सेक्स पोजीशन के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपकी पार्टनर को भी पसंद आएगी।

द विक्टरी

इस सेक्स पोजीशन में आपका रोमांच कई गुना तक बढ़ जाएगा। इस पोजीशन के लिए पीठ के बल लेट जाएं। अब आपका पार्टनर आपके सामने घुटनों के बल बैठेगा। इसके बाद पुरुष पार्टनर अपनी महिला साथी के पैरों को v-शेप में फैला कर पेनिट्रेशन करेगा। इस पोजीशन में महिला और पुरुष दोनों को भरपूर आनंद मिलता है।

द मैजिक माउंटेन

जैसा कि नाम से ही जाहिर हो रहा है कि इस पोजीशन में जादू है जो आपको और आपके पार्टनर को पूर्ण संतुष्टि प्रदान करेगा। इसमें दोनों पार्टनर एक-दूसरे के सामने पैर मोड़कर बैठते हैं। इसमें आपके मुड़े हुए पैर माउंटेन की तरह होना चाहिए। और फिर इसी पोजिशन में सेक्स का मजा लें।

साइड बाई साइड

यह सेक्स पोजीशन हर किसी की पसंदीदा पोजीशन होती है और इसमें भरपूर आनंद प्राप्त किया जा सकता है। इसके लिए दोनों पार्टनर एक-दूसरे की तरफ मुंह कर के लेटें और इस पोजीशन का आनंद लें।

द क्राउचिंग टाइगर

यह सेक्स पोजीशन थोड़ी ट्रिकी जरूर है लेकिन यह आपको देर तक सेक्स का आनंद देगी और इस पोजीशन का आप पूरी तरह से मजा लूट पाएंगे। इसके लिए पार्टनर जमीन पर लेटकर पैरों को घुटनों के बल से उठाएगा। इसके बाद ऊपर से धीरे-धीरे दूर होते हुए स्क्वैट करें। इसी पोजीशन में सेक्स का आनंद लें।

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.