website counter widget

वियाग्रा से भी कई गुना ज्यादा ये फल बढ़ाते हैं सेक्स पावर

0

अधिकतर लोग अपनी सेक्स पावर बढ़ाने के लिए दवाओं का सेवन करते हैं। अगर सेक्स पावर बढ़ाने वाले दवाओं की बात की जाए तो सभी के ज़हन में केवल वियाग्रा का नाम ही आता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि वियाग्रा या फिर अन्य कोई भी सेक्स पावर बढ़ाने वाली दवा के सेवन का नुकसान भी होता है। लेकिन आज हम आपको ऐसी दवा के बारे में बताने जा रहे हैं जो बिना किसी भी नुकसान या साइड इफेक्ट के आपकी सेक्स पावर को कई गुना बढ़ा देगी। दरसअल यह कोई दवा नहीं है बल्कि प्राकृतिक फल हैं जो आपकी सेक्स क्षमता को कई गुना बढ़ाते हैं। तो चलिए जानते हैं उन फलों के बारे में।

केला

केले के बारे में हम सभी बेहद अच्छे से जानते हैं। यह हर गली, चौराहे और बाजार में बेहद आसानी से मिलने वाला फल है जो विटामिन बी और पोटैशियम से भरपूर होता है। यह हमारी स्टैमिना को बढ़ाता है और तनाव को कम करता है। इसमें मौजूद पोटैशियम सेक्स हार्मोन्स के लिए बेहद फायदेमंद होता है।

कॉफी

कॉफी को लेकर हर किसी की अपनी अलग राय होती है। लेकिन यदि शोधकर्ताओं की माने तो कॉफ़ी का सेवन करने वाली महिला और पुरुष का सेक्स परफॉरमेंस इसे न पीने वालों से कई गुना बेहतर होता है।

संतरा

यह मौसमी फल विटामिन सी की खान होता है। विटामिन सी हमारे शुक्राणुओं की सेहत के लिए अच्छा होता है। यह हमारे शुक्राणुओं की गुणवत्ता को निखारने के साथ उनकी संख्या को बढ़ाता है। यह एकाग्रता को बढ़ाने में भी काफी सहायक होता है।

सेब

रोजाना एक सेब का सेवन करने की सलाह तो चिकित्सक भी देते हैं। कहा जाता है रोजाना एक सेब का सेवन हमे हर बिमारी से दूर रखता है। लेकिन आपको शायद इस बात के बारे में पता नहीं होगा कि सेब और सेक्स यानी कामुकता का संबंध वर्षों पुराना है। अब इस बात पर तो शोध भी अपनी मुहर लगा चुके हैं। अगर रोजाना एक सेब का सेवन किया जाए तो सेक्स पावर में बेहद ज्यादा इजाफा होता है।

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.