सेक्स को लेकर ये होती है महिलाओं की चाहत

0

सेक्स को लेकर हमेशा से ही यही समझा जाता है कि इसमें केवल पुरुष ही आगे रहते हैं। लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। सेक्स की चाह और जरूरत जितना पुरुषों को होती है उतनी चाह और जरूरत महिलाओं को भी होती हैं। महिलाएं भी सेक्स के मामले में जरा भी कम नहीं होती जबकि महिलाएं(Women Sexual Desire) सेक्स में पुरुषों से भी एक कदम आगे होती हैं। यह बात एक शोध में सामने आया है। शोध में इस बात का भी खुलासा हुआ है कि अधिकतर महिलाएं इसकी पहल करने में शर्माती हैं इसी वजह से यह समझा जाता है कि महिलाओं को सेक्स में मज़ा नहीं आता। लेकिन शोध में यह बात सरासर गलत साबित हुई। जितना मजा पुरुषों को संभोग के दौरान आता है उससे कहीं ज्यादा मज़ा महिलाएं लेती हैं।

लड़कियों की इन अदाओं और आदतों से इंप्रेस होते हैं लड़के

इस शोध में शामिल अधिकतर महिलाओं(Women Sexual Desire) का कहना था कि सेक्स के दौरान जब उनका पार्टनर उनकी गर्दन पर किस करता है तब उन्हें सबसे ज्यादा अच्छा लगता है। इतना ही नहीं इस शोध में यह बात भी निकलकर सामने आई है कि महिलाएं सेक्स को लेकर काफी एडवेंचरस होती हैं।

पार्टनर की तड़प बढ़ाने के लिए अपनाएं ये तरीके

महिलाएं हर बार नए-नए तरीके से सेक्स करना चाहती हैं। कई महिलाओं को की तो रेप फैंटसी भी होती है और वे चाहती हैं कि उनका पार्टनर उनकी इस रेप फैंटसी को पूरा करे।

इस तरह पार्टनर की खामियों को बदलें खूबी में

इतना ही नहीं कई महिलाएं तो सेक्स में इतना आगे होती हैं कि अजनबियों के साथ सेक्स करने के प्रस्ताव को भी नहीं ठुकराती। न ही उन्हें इस बात से कोई झिझक होती है न ही कोई शर्म। कई बार तो अजनबियों के साथ महिलाएं ही पहल करती हैं। कई महिलाएं समलैंगिक सेक्स क्रियाओं का भी मजा लूटना चाहती हैं इसी वजह से वे अपनी महिला पार्टनर के साथ ही सेक्स क्रियाएं करती हैं।

शोध में यह बात भी सामने आई की अधिकतर महिलाएं सामूहिक संभोग पसंद करती हैं जो उनकी दबी हुई पर दिली इच्छा होती है। हालांकि वे इस तरह की इच्छा अपने पार्टनर पर जाहिर नहीं करतीं।

Share.