website counter widget

सेक्स के दौरान ये होती हैं महिलाओं की चाहत

0

हर कपल्स सेक्स का भरपूर आनंद लेना चाहता है। इसके लिए दोनों पार्टनर की सहमति बेहद जरूरी होती है। लेकिन कई बार दोनों पार्टनर की सहमति होने के बाद भी दोनों सेक्स का भरपूर मजा नहीं ले पाते। क्योंकि ज्यादातर परुष यह नहीं समझ पाते कि उनकी साथी आखिर उनसे चाहती क्या है। कई पुरुष इसी बात को जानने की कोशिश भी करते हैं कि आखिर उनकी पार्टनर उनसे क्या चाहती है। कई पुरुषों के मन में यह सवाल जरूर होता है कि वे सेक्स के दौरान ऐसा क्या करें जिसे उनकी पार्टनर को पूर्ण संतुष्टि प्राप्त हो और वह खुश रहे।

इसके लिए आपको बता दें कि महिलाएं कई तरीके से प्यार को महसूस करती हैं। लेकिन सेक्स के दौरान महिलाओं को सबसे ज्यादा मजा फोरप्ले के दौरान आता है। जब पुरुष अपने मुंह से महिला साथी के साथ शरारतें करता है तो महिलाओं को कई गुना ज्यादा मजा आता है।

इसके अलावा महिलाएं चाहती हैं कि उनका पार्टनर उनके साथ आंखों में आंखें डाल कर प्यार जताए। इसके अलावा महिलाओं की चाहत होती है कि उनका पार्टनर उनके शरीर से खेले और अपने होठों से उनके संवेदनशील अंगों पर स्पर्श करे।

सेक्स के दौरान पुरुष केवल जल्दी चरम पर पहुंचना चाहते हैं लेकिन महिलाएं सेक्स सिर्फ चरम पर पहुंचने के लिए नहीं करती। महिलाएं सेक्स के दौरान हर पल का भरपूर आनंद उठाना चाहती हैं। एक सर्वे में इस बात का खुलासा हुआ है कि महिलाएं ज्यादातर फोरप्ले को पसंद करती हैं।

महिलाओं का कहना है कि फोरप्‍ले के दौरान होने वाली उत्तेजना एकदम अलग होती है। इसके अलावा महिलाओं को सेक्स में एक्सपेरिमेंट बेहद ज्यादा पसंद आते हैं।

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.