website counter widget

सेक्स पावर बढ़ाएंगे ये आयुर्वेदिक नुस्खे

0

आज के दौर में सभी का खान-पान, रहन-सहन और जीवनशैली पूरी तरह से बदल गई है। इस बदलाव का असर लोगों के स्वास्थ्य पर साफ़ दिखाई देता है। आज के दौर में व्यक्ति को थोड़ा काम करने पर ही थकान का अनुभव होने लगता है। इसके अलावा आज कई बीमारियों ने भी जन्म ले लिया है। तनाव और टेंशन हर किसी व्यक्ति को है। इन सभी की वजह से आज कई तरह की बीमारियां जैसे नपुंसकता, स्वप्नदोष, धातु दोष आदि सामने आने लगी हैं। इन समस्याओं की वजह से पुरुषों में कमजोरी और यौन इच्छा व शक्ति में कमी आ जाती है। हालांकि इन सभी समस्याओं से निजात पाने का सबसे अच्छा जरिया हैं आयुर्वेद। आज हम आपको ऐसे ही कुछ आयुर्वेदिक उपाय बताने जा रहे हैं जो आपकी कमजोरी को दूर कर यौन शक्ति बढाने में मददगार साबित होंगे।

ये टिप्स अपनाकर क्विक सेक्स को बनाएं मजेदार

अश्वगंधा

हालांकि इसके गुणों से तो सभी परिचित हैं। अगर अश्वगंधा के चूर्ण, असगंध तथा बिदारीकंद को 100-100 ग्राम की मात्रा में लेकर इनका बारीक चूर्ण बना कर इसे आधी चम्मच मात्रा में दूध के साथ सुबह और शाम लेंगे तो इससे वीर्य में गाढ़ापन आता है। इसके अलावा इससे शीघ्रपतन की समस्या से छुटकारा मिलता है।

इस तरह की लड़कियों से सेक्स करना चाहते हैं लड़के

कौंच का बीज

100 ग्राम कौंच के बीज और 100 ग्राम तालमखाना को अच्छी तरह से कूटकर चूर्ण बना लें। अब इसमें 200 ग्राम मिश्री को पीसकर मिला लें। इस चूर्ण को रोजाना आधा चम्मच दूध में मिलाकर पीने से नामर्दी दूर होती है।

सेक्स के दौरान महिलाओं को संतुष्ट करने के लिए अपनाएं ये टिप्स

शंखपुष्पी

यह एक बेहद लाभकारी जड़ी-बूटी है। इसके मिश्रण को तैयार करने के लिए आपको शंखपुष्पी 100 ग्राम, ब्राह्नी 100 ग्राम, असंगध 50 ग्राम, तज 50 ग्राम, मुलहठी 50 ग्राम, शतावर 50 ग्राम, विधारा 50 ग्राम तथा शक्कर 450 ग्राम को अच्छे से बारीक कूटकर चूर्ण बनाकर तैयार करना होगा। अब इस मिश्रण को एक-एक चम्मच रोजाना सुबह-शाम लें। अगर तीन महीने इस चूर्ण का सेवन किया जाए तो इससे स्वप्नदोष, कमजोरी और शीघ्रपतन की समस्या से छुटकारा मिल जाता है।

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.