पार्टनर के होश उड़ा देंगी महिलाओं की ये हरकतें

0

शादीशुदा जिंदगी हो या फिर प्रेमी जोड़े हों लेकिन शारीरिक संबंध बनाने के लिए दोनों पार्टनर की सहमति बेहद जरूरी होती है। कई सहमति होने के बाद भी सेक्स का भरपूर आनंद नहीं मिलता। इसके पीछे मुख्य वजह होती है उत्तेजना में कमी। कई बार लोगों की सेक्स लाइफ काफी बोरिंग हो जाती है और उन्हें सेक्स में आनंद नहीं मिलता। लेकिन यदि इसमें कुछ नया प्रयोग किया जाए तो सेक्स लाइफ को फिर से रोमांचक बनाया जा सकता है और सेक्स का भरपूर आनंद भी उठाया जा सकता है।

कई लोगों को सेक्स के दौरान नए-नए एक्सपेरिमेंट करना भी पसंद होता है और इसी वजह से उनकी सेक्स लाइफ भी काफी बेहतर होती है। अक्सर शादीशुदा जिंदगी में यह रोमांच धीरे-धीरे ख़त्म होने लगता है। इस रोमांच को जगाए रखने के लिए दोनों पार्टनर को एक दूसरे को रिझाना आना चाहिए। हालांकि कई एक्सपर्ट्स का मानना है कि इस मामले में जितना पुरुष आगे होते हैं उतना ही महिलाएं भी इसमें रूचि रखती हैं। लेकिन आज हम महिलाओं के लिए कुछ टिप्स लेकर आए हैं जिनसे वे अपने पार्टनर को उत्तेजित कर सकती हैं।

शारीरिक संबंध के दौरान फोरप्ले बेहद अहम भूमिका निभाता है। फोरप्ले के माध्यम से पार्टनर की उत्तेजना को बेहद आसानी से जगाया और बढ़ाया जा सकता है। अगर किसी महिला को अपने पार्टनर को उत्तेजित करना है तो उसे अपने पार्टनर के सामने धीरे-धीरे अनड्रेस होना चाहिए। यह टिप्स बेहद कारगर होता है और यह आपके पार्टनर को मदहोश करने के लिए काफी है।

बर्फ भी उत्तेजना बढ़ाने में काफी सहायक होती है। इसके लिए आप आइस क्यूब के साथ अपने पार्टनर के मस्ती कर सकती हैं। आइस क्यूब को अपने पार्टनर की बॉडी पर हल्के से घुमाएं।

इस तरह की लड़कियों में होती है बेहद कामुकता

मसाज भी उत्तेजना बढ़ाने का एक कारगर उपाय है। यह न सिर्फ दिनभर की थकान को दूर करती है बल्कि यह आपके पार्टनर की उत्तेजना को भी काफी हद तक बढ़ा देती है। हालांकि इसके लिए आपको अपने पार्टनर को इरॉटिक मसाज देनी होगी।

इस वजह से टूट जाते हैं रिश्ते, इनसे हमेशा रहें बच कर

अगर आपका पार्टनर भी नए एक्सपेरिमेंट पसंद करता है तो फिर कोई समस्या ही नहीं है। आप कोई भी नई पोजीशन या नए जगह का चुनाव करें। कुछ अलग तरीके से अपने रोमांस की शुरुआत करें आपका पार्टनर खुद ब खुद उत्तेजित हो उठेगा।

अकेले रहने पर लड़कियों को भाते हैं ये काम, जानकर चौंक जाएंगे

Share.