लड़कियों की ये 5 बातें बतातीं हैं उनके दिल में आपके लिए क्या है

0

अगर आपको भी कोई लड़की बेहद पसंद है और आप उसे अपने दिल की बात कहना चाह रहे हैं लेकिन आप कह नहीं पा रहे। आप उस लड़की से अपना हाल-ए-दिल बयां करने के रोज नए-नए बहाने तलाशते रहते हैं, लेकिन इससे पहले कि आप उस लड़की को अपने दिल का हाल बताएं पहले उसके दिल का हाल जरूर जान लीजिए। पहले इस बात को अच्छे से समझ लीजिए कि वह आपको किस नज़र से देखती है मतलब कि उसके दिल में आपके लिए क्या चल रहा है? अब आप जरूर सोच में पड़ गए होंगे कि भला किसी के दिल की बात आखिर कैसे पता की जा सकती है? तो आप अपने दिमाग पर ज्यादा जोर मत डालिए क्योंकि आज हम आपके उसी सवाल का जवाब लेकर आए हैं। अगर आप भी किसी लड़की के दिल की बात को समझने की कोशिश कर रहे हैं तो यह खबर आपके बेहद काम आ सकती है। अगर आप लड़की के दिल का हाल(Sexual Desire Of A Girl) जानना चाहते हैं तो उसकी बातों को गौर से सुनिए और समझ लीजिए कि आपका चांस लग सकता है या फिर नहीं।

अगर आप जिस लड़की को चाहते हैं और उससे अपने दिल का हाल बयां करना चाहते हैं लेकिन वह लड़की बातों-बातों में कभी भी यह कहती है कि मैं अभी रिलेशनशिप के लिए तैयार नहीं हूं, तो इसका सीधा सा मतलब है कि वह आपके साथ रिलेशनशिप(Relationship) नहीं चाहती।

जब कोई लड़की यह कहे कि, ‘मुझे लगता है अभी मुझे खुद पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए’ तो इसका मतलब होता है कि लड़की अभी किसी भी बंधन में नहीं बंधना चाहती। अभी उसे सिंगल रहना है और उसे अपनी आजादी पसंद है। ऐसे में आपका चांस लगने का कोई सवाल नहीं उठता।

कई बार लड़के जल्दबाजी में ही किसी लड़की से अपने दिल का हाल(Sexual Desire Of A Girl) बयां कर देते हैं और उसके जवाब में लड़की कहती है कि, ‘मैं तुम्हें उस नजर से नहीं देखती।’ देखा जाए तो अधिकतर लड़कियां इसी लाइन का सबसे ज्यादा इस्तेमाल करती हैं। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपका चांस नहीं लग सकता। इसका मतलब होता है कि लड़की अभी दोस्ती को और ज्यादा वक़्त देना चाहती है ताकि वह आपको पूरी तरह से समझ सके। लेकिन अधिकतर मामलों में लड़कियां सिर्फ लड़कों को अपना दोस्त समझती हैं और इससे ज्यादा कुछ नहीं। इसलिए यहां आपके केवल 10% ही चांसेस हैं।

जब कोई लड़की किसी लड़के के साथ कोई नया रिश्ता कायम नहीं करना चाहती तो उसका जवाब यह होता है कि, ‘मुझे नहीं लगता यह सही वक्त है, शायद कभी बाद में…।’ इसका मतलब यह होता है कि लड़की आपसे कोई नया रिश्ता(Relationship News) तो नहीं जोड़ना चाहती लेकिन उस रिश्ते को भी ख़त्म नहीं करना चाहती जो अभी आपसे है।

अगर आप किसी लड़की को बहुत अच्छे से जानते हैं और आपको पता है कि वह सिंगल है फिर भी यदि वह आपको कहे कि, ‘मेरी जिंदगी में और कोई है’ तो समझ लीजिए कि वह चाहती है कि आप इस टॉपिक पर कभी भी उससे कोई बात न करें।

किसी भी लड़की को इम्प्रेस करने के आसान TIPS

बेहद फायदेमंद होता है रोजाना मॉर्निंग सेक्स करना

सेक्स के दौरान इस तरह की गलतियां पड़ सकती हैं भारी

Share.