Summer Sex Tips : गर्मियों में बढ़ानी है सेक्स पावर तो जरूर खाएं ये चीज़ें

0

गर्मी के मौसम में लोग पहले से ही इतने बेहाल हो जाते हैं कि दिन भर के काम के बाद वे अपने पार्टनर पर ध्यान नहीं दे पाते। दिन भर की थकान और भीषण गर्मी में लोगों की सेक्स पावर (Summer Sex Tips) काफी कम होने लगती है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि सेक्स पावर को बढ़ाने वाली दवाई वियाग्रा से भी ज्यादा असरदार तरबूज (Benefits Of Watermelon) होता है?

महिलाओं में 40 की उम्र के बाद बढ़ जाती है कामोत्तेजना

चौंक गए न आप यह बात जानकार? चौंकिए मत अपने बिल्कुल सही पढ़ा है कि तरबूज वियाग्रा से ज्यादा पावरफुल होता है।

गर्मियों (Summer Sex Tips) के मौसम में तरबूज का सेवन भरपूर मात्रा में करना चाहिए क्योंकि इसमें 70% पानी होता है जो आपके शरीर में पानी की कमी को पूरा करता है। इसके अलावा यह आपकी सेक्स पावर को भी काफी बढ़ाता है। तरबूज एक स्‍टेमिना बूस्‍टर खाद्य पदार्थ है और यह आपकी कामोत्तेजना को भी बढ़ता है। तो चलिए जानते हैं कि गर्मियों के इस मौसम में सेक्स पावर को कैसे बढ़ाया जा सकता है।

ओरल सेक्स का मज़ा, न बन जाए खतरनाक सजा

गौरतलब है कि तरबूज में साइट्रलाइन (citrulline) पाया जाता है। यह पदार्थ शरीर में अमीनो एसिड और आर्गिनिन के उत्‍पादन को बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। जो पुरुष अपनी सेक्स पावर (Summer Sex Tips) को बढ़ाने के लिए वियाग्रा का इस्तेमाल नहीं कर सकते, उनके लिए तरबूज एक बेहतर विकल्प साबित होगा।

तरबूज के अलावा आप शहद का सेवन भी सेक्स पावर (Summer Sex Tips) को बढ़ाने के लिए कर सकते है। शहद भी आपकी पौरुष शक्ति को बढ़ाने में काफी मददगार साबित होगा। दरअसल शहद शरीर में टेस्टोस्टेरोन के स्तर को बढ़ाता है। टेस्टोस्टेरोन हार्मोन ही महिलाओं और पुरषों में सेक्स को बढ़ावा देता है।

इस तरह करती हैं महिलाएं हस्तमैथुन, जानकार हैरान रह जाओगे

गर्मियों में प्याज का सेवन तो बेहद ही फायदेमंद होता है यह बात हम सभी जानते हैं। लेकिन प्याज आपकी सेक्स पावर को भी बढ़ाता है यह बात शायद ही आपको मालूम हो। इसलिए गर्मियों में ज्यादातर प्याज का सेवन करना चाहिए ताकि आपकी सेक्स ड्राइव बेहतर हो सके। प्याज आपके अंदर उत्तेजना को बढ़ाने में काफी मददगार साबित हो सकती है।

Share.