सेक्स के दौरान इस तरह की गलतियां पड़ सकती हैं भारी

0

दुनिया में अगर सबसे ज्यादा कोई खुशनसीब व्यक्ति है तो वह है जिसने सेक्स के दौरान अपनी पार्टनर को हमेशा खुश कर दिया हो। हालांकि ऐसा कर पाना हर किसी के बस की बात नहीं होती। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर हम ऐसा क्यों कह रहे हैं? तो आपको बता दें कि कोई भी व्यक्ति सेक्स में कितना भी एक्सपर्ट क्यों न हो लेकिन सेक्स के दौरान कुछ न कुछ गलती(Mistakes Couple Make During Sex) तो जरूर कर ही देता है। तो आज हम ये बताने जा रहे हैं कि सेक्स के दौरान किन बातों का ध्यान रखना जरूरी है।

रोजाना सेक्स रखता है फिजिकली फिट

सबसे पहले तो आपको यह ध्यान रखना बेहद जरूरी है कि जब भी आप अपनी पार्टनर से शारीरिक संबंध बनने जाएं तो बिस्तर पर पहुंचने पर आपके शरीर पर कोई भी गैर सेक्सी चीज़ नहीं होनी चाहिए। दरअसल कई लोग मोज़े पहन कर सेक्स करते हैं। लेकिन कई बार मोज़े की बदबू या फिर उनका गन्दा होना आपकी पार्टनर को नाराज़ कर सकता है(Mistakes Couple Make During Sex)

40 के बाद बेहद कामुक और सेक्सी हो जाती हैं महिलाएं

सेक्स से फोरप्ले आपको और आपकी साथी को काफी उत्तेजित कर देता है जिससे सेक्स में ज्यादा आनंद आता है। इसलिए कभी सेक्स के दौरान जल्दबाजी न दिखाएं बल्कि आराम से फोरप्ले का मज़ा लें और अपनी साथी को भी खुश कर दें।

किसी भी लड़की को चुटकियों में इम्प्रेस करने के 5 टिप्स

कभी-कभी कपल्स ज्यादा उत्तेजित हो जाते हैं और ऐसे में वाइल्ड सेक्स पर उतर आते हैं। वाइल्ड सेक्स का अपना एक अलग मज़ा है, लेकिन इसमें ध्यान रखना बेहद जरूरी है। वाइल्ड से के दौरान जरा सही चूक आपके मज़ा को सजा में भी बदल सकती है। इसलिए अपनी उत्तेजना पर काबू रखें और लव बाइट्स हल्के से लें।

महिलाओं के हों या फिर फिर पुरुष के, हर किसी के निजी अंग बेहद ज्यादा संवेदनशील और नाज़ुक होते हैं। इसलिए सेक्स की उत्तेजना में इन पर ज्यादा दबाव न डालें। अपनी साथी के वक्ष स्थल को कभी जोर से न दबाएं अन्यथा उन्हें आप इस हरकत से नाराज़ भी कर सकते हैं।

Share.