website counter widget

इस अंग को छूते ही संबंध बनाने को मचल जाएगी हर लड़की

0

अक्सर देखा गया है कि ज्यादातर कपल्स संबंध बनाने से पहले फोरप्ले का सहारा लेते हैं। सेक्स से पहले फोरप्ले एक बेहद ही मुख्य भूमिका निभाता है। फोरप्ले दोनों पार्टनर्स में उत्तेजना का संचार करता है जिससे वे सेक्स का भरपूर आनंद उठा सकें। हालांकि कई मामलों में पुरुषों को महिला साथी को मनाना पड़ता है और महिला साथी संबंध बनाने के लिए राजी नहीं होती।

इसका एक कारण होता है उत्तेजना में कमी। यानी की महिला जब तक उत्तेजित नहीं होती वह संबंध बनाने के लिए तैयार नहीं हो सकती। सेक्स आपसी सहमति से ही किया जा सकता है। तो आज हम आपको ऐसे टिप्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आप किसी भी महिला को सेक्स के लिए तत्काल ही तैयार कर सकते हैं।

अगर आपकी सेक्स लाइफ बोरिंग हो गई है और आपकी महिला साथी संबंध बनाने में आना-कानी करने लगी है तो आप इस टिप्स के जरिए अपनी सेक्स लाइफ को फिर से खुशनुमा बना सकते हैं। जैसा कि कई शोध बता चुके हैं कि हर महिला के शरीर के कुछ ख़ास अंग बेहद ही कामोत्तेजित होते हैं। मतलब यदि महिलाओं के उस अंग को सहलाया जाए तो महिला संबंध बनाने से खुद को रोक नहीं सकती।

दरअसल महिलाओं के शरीर में कुछ बेहद ही सेंसेटिव और उत्तेजक अंग होते हैं जिन्हे छूने भर से वे तड़प उठती हैं। दरअसल महिलाओं के शरीर के ये अंग सेंसेटिव होते हैं। जब कोई पुरुष इन्हे टच करता है तो ये एक हार्मोन रिलीज करते हैं। यही हार्मोन सेक्स उत्तेजना को बढ़ाने का कार्य करता है और महिला संबंध बनाने को तैयार हो जाती है।

अगर आपकी महिला साथी भी संबंध बनाने से इंकार करती है और आना-कानी करती है तो जब भी आप उसके साथ बीएड पर जाए तो उसकी कमर को हल्के हाथ से सहलाएं। महिलाओं की कमर को सहलाने से उनका सेक्स हार्मोन एक्टिव होने लगता है।

इसके बाद आप उनकी गर्दन के पीछे किस करें व उनके निचले होठों पर किस करें। जब आप उनकी गर्दन और उनके निचले होंठों पर किस करते हैं तो वे भी संबंध बनाने के लिए मचल जाती है। ये उनकी उत्तेजना को चरम पर पहुंचा देता है।

इस तरह का सेक्स लड़कियों को होता है बेहद ज्यादा पसंद

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.