ज्यादा पॉर्न देखना कहीं सेक्स लाइफ को न कर दे बर्बाद

0

हर वैवाहिक जीवन में सेक्स का बेहद ही अहम रोल होता है। सेक्स ही दो लोगों के बीच के प्यार को बढ़ाता है और उनके रिश्तों को बेहतर तरीके से मजबूती प्रदान करता है। लेकिन शादी के कुछ सालों के बाद विवाहिक जोड़ों के बीच सेक्स को लेकर रूचि घटने लगती है। ज्यादातर कपल अपने बीच इस रूचि को बनाए रखने के लिए पोर्न फिल्म का सहारा भी लेते हैं। पोर्न देखकर कई जोड़े अपने बीच सेक्स को कायम रखने की कोशिश करते हैं। लेकिन इसका सेक्स लाइफ पर बेहद ही बुरा और नकारात्मक प्रभाव पड़ता है। लेकिन ऐसा नहीं है कि इसके केवल बुरे ही प्रभाव पड़ते हैं, बल्कि यह कई तरह के फायदे भी देता है।

सेक्स के दौरान महिलाएं क्यों सोचती हैं अनजान शख्स के बारे में

नुकसान

ज्यादातर पोर्न देखने वाले जोड़े गिल्टी फील करने लगते हैं। इतना ही नहीं इसे देखकर लोगों के स्वभाव में भी परिवर्तन आ जाता है और शक्की स्वाभाव के हो जाते हैं। छोटी-छोटी बातों को लेकर वे अपने पार्टनर पर शक करने लगते हैं।

पोर्नोग्राफी से असलियत वाले रिश्ते से मन ऊबने लगता है। क्योंकि पोर्न से क्षण भर का ही आनंद प्राप्त होता है। वहीं पार्टनर के साथ बैठकर पोर्न देखने से एक-दूसरे के प्रति असम्मान की भावना भी आ सकती है। कई लोग पोर्न देख कर खुद को असुरक्षित भी महसूस करने लगते हैं।

सेक्स के दौरान मर्दों को क्यों नोचने लगती हैं महिलाएं

फायदे

पोर्न देखने के बाद लोग उसी तरह के पोजीशन को ट्राई करते हैं। सेक्स में एक्सपेरिमेंट से पार्टनर के बीच रोमांच बढ़ता है और उन्हें एक अलग एहसास की अनुभूति होती है।

साथ में पोर्न देखने से पार्टनर एक-दूसरे से ज्यादा खुलकर अपनी भावनाएं शेयर करते हैं। एक-दूसरे की इच्छा समझकर सेक्स करने से उन्हें ज्यादा संतुष्टि प्राप्त होती है और ज्यादा आनंद आने लगता है।

इस तरीके से पलक झपकते ही महिला हो उठेगी उत्तेजित

Share.