website counter widget

60 की उम्र पार करते ही महिलाएं हो जाती हैं सेक्स के लिए पागल

0

कहते हैं कि प्यार उम्र नहीं देखता और यह बात पूरी तरह से सच साबित हुई है। दरअसल एक शोध में यह पता चला है कि सेक्शुअल लाइफ का मजा जवानी से ज्यादा बुढ़ापे में आता है। जो लोग यह सोचते हैं कि सेक्स सबसे अधिक मजेदार जवानी में होता है तो उनकी सोच गलत है। एक सर्वे ने लोगों की इस सोच को पूरी तरह से नकार दिया है। दरअसल इस सर्वे में खुलासा हुआ कि 60 की उम्र पार करने के बाद सेक्स सबसे अधिक संतुष्टि प्रदान करता है।

इस सर्वे में शामिल लोगों से इस बात का पता चला कि अपनी जिंदगी का करीब चौथा हिस्सा जीने के बाद ही उन्होंने सेक्स का सबसे अधिक और भरपूर आनंद लिया है। यह सर्वे 5000 लोगों पर किया गया था। इसके मुताबिक़ जब महिलाएं 65 वर्ष की आयु और पुरुष 63 वर्ष की आयु पार कर जाते हैं तब उनकी सेक्स लाइफ पहले से कई गुना ज्यादा मजेदार और रोमांचक हो जाती है।

इस खुलासे को लेकर सेक्स एक्सपर्ट का मानना है कि इस उम्र के पड़ाव पर पहुंचने पर महिला और पुरुष दोनों ही बेहद अनुभवी हो जाते हैं। इतने समय के बाद वे अपनी और अपने पार्टनर की इच्छाओं और भावनाओं को बेहद अच्छी तरह से जानते और समझने लगते हैं। उन्हें इस बात का पता होता है कि वे असल में चाहते क्या हैं।

वहीं एक्सपर्ट्स का यह भी कहना है कि इस उम्र में महिलाएं भी अपनी शर्म त्याग देती हैं और अपने पार्टनर से खुलकर अपनी इच्छाएं जाहिर करती हैं। उम्र बढ़ने के साथ महिलाओं को अपनी फिजिकल जरूरत के बारे में अच्छे से जानकारी हासिल हो जाती हैं। इसलिए इस उम्र के बाद यौन जीवन पहले से कहीं अधिक बेहतर हो जाता है।

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.