website counter widget

ऐसे चेहरे वाली महिलाओं की सेक्स पावर होती है बेहद स्ट्रांग

0

लोगों की पर्सनालिटी उनके सेक्स पावर के बारे में भी बहुत कुछ बताती है। ऐसा हम नहीं बल्कि एक शोध में सामने आया है। इस शोध में पता चला है कि किसी भी इंसान के चेहरे को देखकर ही उसकी सेक्स पावर के बारे में जानकारी हासिल की जा सकती है। इस यह शोध कनाडा यूनिवर्सिटी के द्वारा किया गया है। इस शोध में शामिल शोधकर्ताओं ने बताया कि जिस पुरुष का चेहरा चौड़ा और स्क्वॉयर शेप में होता है, उनकी सेक्स करने की क्षमता गोल और तिकोने शेप के चेहरे वाले पुरषों से कहीं अधिक होती है।

इस शोध में महिलाओं पर भी शोध किया गया और उनकी पर्सनालिटी के आधार पर उनकी सेक्स पावर का अध्ययन किया गया। इस शोध में महिलाओं पर किए गए अध्ययन से पता चला कि जिन महिलाओं का चेहरा चौड़ा लेकिन छोटा होता है उनकी सेक्स पावर बेहद स्ट्रांग होती है। वहीं इस अध्ययन में यह भी पता चला है कि हर व्यक्ति के शरीर में पाया जाने वाला टेस्टोस्टेरॉन सेक्स हार्मोन भी व्यक्ति की साइक्लोजी पर असर डालता है और उसे प्रभावित करता है।

इस शोध को दो हिस्सों में पूर्ण किया गया। इसके पहले हिस्से में 320 लोगों पर शोध किया गया जिसमें सभी से सेक्स से संबंधित कुछ सवाल किए गए। जबकि इसके दूसरे हिस्से में 145 लोगों को शामिल किया गया जो अभी भी रिलेशनशिप में हैं। शोध में शामिल सभी लोगों से उनके पर्सनल बिहेवियर और सेक्स को लेकर कई सवाल किए गए। इस शोध में शामिल सभी लोगों की फोटो को भी उनके जवाब के साथ शामिल किया गया ताकि उनके चेहरे के आकर और उनके जवाब का परीक्षण किया जा सके। इसके बाद इसका जो परिणाम आया उसके अनुसार व्यक्ति के चेहरे को देखकर उसके सेक्सुअल बिहेवियर का पता लगाया जा सकता है।

अपनाएं ये फोरप्ले मूव्स तो महिला साथी हो उठेगी पागल

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.