website counter widget

कम हाइट वाली लड़कियों के लिए ये सेक्स पोजीशन हैं बेस्ट

0

जब दो पार्टनर मिलते हैं तो आपसी सहमती से शारीरिक संबंध स्थापित करते हैं। सेक्स एक बेहद ही सुखद एहसास करता है। लेकिन इसका भरपूर आनन्द तभी लिया जा सकता है जब दोनों पार्टनर की सहमती हो और वे एक दूसरे की पसंद के मुताबिक सेक्स पोजीशन का चुनाव करें। हालांकि अधिकतर मामलों में पुरुष अपने पसंद के हिसाब से सेक्स पोजीशन अपनाते हैं और अपनी पार्टनर की पसंद का ख्याल नहीं रखते। लेकिन यदि आप सेक्स का असली मज़ा लेना चाहते हैं तो अपनी पार्टनर की पसंद को नजरअंदाज न करें।

सेक्स से जुड़ी दुनिया की विचित्र परम्पराएं जो उड़ा देंगी आपके भी होश

सेक्स पोजीशन को महिला पार्टनर की पसंद के हिसाब से अपनाने में दोनों को इसका भरपूर आनंद प्राप्त होता है और चरमसुख की अनुभूति भी होती है। लेकिन यदि आपकी पार्टनर की हाइट छोटी है तो आपको उसके हिसाब से सेक्स पोजीशन को अपनाना चाहिए ताकि आपकी पार्टनर भी इस मोमेंट को अच्छे से एन्जॉय कर सके। तो चलिए जानते हैं कि छोटे कद की लड़कियों के लिए कौन से सेक्स पोजीशन सबसे बेहतर हैं।

सेक्स के दौरान महिलाओं को संतुष्ट करने के लिए अपनाएं ये टिप्स

स्पूनिंग : यह ऐसी सेक्स पोजीशन है जिसे कोई भी आसानी से अपना सकता है। इस सेक्स पोजीशन में दोनों पार्टनर को बेहद आनंद प्राप्त होता है। छोटी हाइट की लड़कियों के लिए ये सबसे बेहतर सेक्स पोजीशन होती है। इसमें महिला पार्टनर के पीछे साइड मेल पार्टनर लेटता है।

बिना कपड़े उतारे सेक्स करने से मजा बढ़ जाएगा कई गुना

ऑन दि लैप : इस सेक्स पोजीशन में लड़की की हाइट मायने नही रखती क्योंकि इस सेक्स पोजीशन में महिला पार्टनर पुरुष पार्टनर की गोद में बैठकर सेक्स को भरपूर तरीके से एन्जॉय करती है।

वुमन ऑन टॉप : अधिकतर कपल इस पोजीशन को एन्जॉय करते हैं लेकिन छोटे कद की लड़कियों के लिए यह पोजीशन भी काफी बेहतर साबित होती है। इस सेक्स पोजीशन में मेल पार्टनर के ऊपर फीमेल पार्टनर लेटकर सेक्स का भरपूर आनंद लेती है। इस पोजीशन में सारा नियंत्रण महिला पार्टनर के पास होता है।

स्टैंड एंड कैरी : इस सेक्स पोजीशन में सेक्स का मजा कई गुना तक बढ़ जाता है और यह छोटी हाइट वाली लड़कियों के लिए बेहतर सेक्स पोजीशन साबित होती है। इस से पोजीशन में पुरुष महिला को अपनी गोद में उठाकर उसे दीवार के सहारे टिका देता है। इस वजह से इस सेक्स पोजीशन में महिला की लम्बाई मायने नहीं रखती।

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.