website counter widget

लड़के ही नहीं लड़कियां भी होती हैं ओरल सेक्स की दीवानी

0

जैसा कि सभी जानते हैं कि हर किसी की लाइफ में सेक्स का क्या महत्व है? जिस तरह मानव जीवन में सेक्स का अत्यधिक महत्व है उसी तरह सेक्स में फोरप्ले का बेहद महत्व होता है। यदि आप सेक्स का पूरा आनंद उठाना चाहते हैं और अपनी महिला साथी को पूर्ण रूप से संतुष्ट करना चाहते हैं तो आपको सेक्स से पहले फोरप्ले जरूर करना चाहिए।

एक शोध में यह बात सामने आई है कि जो व्यक्ति सेक्स से पहले बेहतर तरीके से फोरप्ले करते हैं उनकी पार्टनर्स को पूर्ण और अत्यधिक संतुष्टि की प्राप्ति होती है। कई बार पुरुष फोरप्ले के दौरान ओरल सेक्स करना भी काफी पसंद करते हैं। वहीं अधिकतर महिलाओं को भी ओरल सेक्स काफी पसंद होता है।

कई महिलाओं का मानना है कि जब पुरुष ओरल सेक्स करते हैं तो उन्हें सेक्स से ज्यादा आनंद आता है। यह सिर्फ महिलाओं का नहीं बल्कि पुरुषों का भी मानना है कि उन्हें ओरल सेक्स करना ही ज्यादा पसंद होता है बजाय सेक्स के। हालांकि इसके पीछे दोनों के अलग-अलग विचार, अलग भावनाएं और अलग कारण हो सकते हैं।

इस बारे में भी एक शोध किया गया जिसमें कुछ पुरषों से उनके अनुभव के बारे में जानकारी हासिल की गई। इसमें पुरुषों ने बताया कि, उन्हें अपने पार्टनर की वैजाइना पर किस करना अत्यधिक पसंद होता है और इसे वे काफी देर तक कर सकते हैं। उनका कहना था कि जिस तरफ फोरप्ले दोनों पार्टनर्स की उत्तेजना को बढ़ाता है वैसे ही ओरल सेक्स भी सेक्स का मूड बना देता है।

कई मर्दों का कहना था कि इस तरह से उनकी पार्टनर भी खुश हो जाती है और उसकी उत्तेजना भी अत्यधिक बढ़ जाती है जिससे सेक्स का मजा कई गुना तक बढ़ जाता है। वहीं कुछ पुरुष ऐसे भी थे जिन्होंने माना कि वे हर बार सेक्स से पहले ओरल सेक्स करते हैं जिससे उन्हें अलग अनुभव की प्राप्ति होती है।

वहीं पुरुषों का कहना है कि ओरल सेक्स न सिर्फ उन्हें पसंद होता है बल्कि महिलाएं भी चाहती हैं कि उनका पार्टनर उनके साथ बेहतर तरीके से ओरल सेक्स करें। कई पुरुषों को ओरल सेक्स इसलिए भी पसंद होता है क्योंकि इस दौरान उनकी पार्टनर बेहद ही उत्तेजक आह भरती हैं और उनकी ऐसी आवाजों से पुरषों की उत्तेजना बेहद बढ़ जाती है।

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.